script

पिता ने तीन साल के बेटे को पहले जमीन पर पटका, फिर छाती पर लात मारकर हत्या, देखें वीडियो

locationकासगंजPublished: Jun 29, 2019 10:26:48 am

पत्नी ने पति के खिलाफ दी तहरीर, पुलिस हत्यारोपी को तलाश रही

Megh singh

Megh singh

कासगंज। उत्तर प्रदेश के कासगंज जनपद के सिकन्दरपुर वैश्य थाना क्षेत्र के ग्राम रानी डामर में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। एक पिता ने अपने 3 वर्षीय सौतेले बेटे को पहले जमीन पर पटका और फिर छाती पर लात मारकर हत्या कर दी।
यह भी पढ़ें

विधानसभा उप चुनाव से पहले भाजपा करने जा रही ऐसा काम कि विरोधी खेमे में मच जाएगी खलबली, पढ़िए पत्रिका की यह स्पेशल रिपोर्ट

खेत पर काम करने गई थी पत्नी

घटनाक्रम के अनुसार शुक्रवार की देर शाम मेघ सिंह ने अपने 3 वर्षीय सौतेले बेटे आयुष की छाती पर लात मारकर उस समय हत्या कर दी जब बच्चे की मां पुष्पा मक्का के खेत पर बच्चे को घर छोड़कर काम करने गई थी। मेघ सिंह ने अपनी पहली पत्नी को छोड़कर जिला फर्रुखाबाद थाना नवाबगंज के ग्राम सलेमपुर निवासी पुष्पा से दूसरी शादी 6 माह पूर्व रचा ली थी। पुष्पा के पहले से ही एक बेटा था।
यह भी पढ़ें

BIG BREAKING: नक्सली हमले में सीआरपीएफ का जवान हुआ शहीद, परिवार में मचा कोहराम

Post mortem
क्या हुआ

पुलिस ने बताया कि मेघ सिंह को आयुष पसंद नहीं था। वह अक्सर उसके साथ बुरा बर्ताव करता था। शुक्रवार को वह आयुष के साथ था। किसी बात पर आयुष रोने लगा। इस पर मेघ सिंह ने उसे जमीन पर पटक दिया। उसने देखा कि आयुष की सांस चल रही है तो उसकी छाती पर लात मारी। इसके बाद आयुष ने दम तोड़ दिया। मेघ सिंह मौके से फरार हो गया।
यह भी पढ़ें

एसएसपी ने की बड़ी कार्रवाई, यातायात निरीक्षक सहित इन पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज

Post mortem
पति के खिलाफ तहरीर

मासूम की मां पुष्पा ने अपने पति के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। कातिल पिता अभी पुलिस की गिरफ्त से दूर है। फिलहाल पुलिस ने तहरीर के आधार पर हत्यारोपी की तलाश शुरू कर दी है। बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। आगामी कार्रवाई में जुटी हुई है।

ट्रेंडिंग वीडियो