script

शादी समारोह से लौटते समय बदमाशों ने लूटा, ड्राइवर पर संदेह

locationकासगंजPublished: Mar 12, 2019 05:32:36 pm

लूट के शिकार लोगों का यह भी कहना है कि उन्होंने चालक से मना किया फिर भी वह इस रास्ते से कार लेकर आया।

road holdup

शादी समारोह से लौटते समय बदमाशों ने लूटा, ड्राइवर पर संदेह

कासगंज। जिले में बेखौफ लुटेरों ने एक बड़ी रोड होल्डअप की वारदात को अंजाम दिया। लुटेरों ने सड़क पर नुकीला लोहे का पट्टा डालकर दो गाड़ियों को पंचर कर लूट लिया। वारदात के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा गया। एसपी ने मौके पर पहुंच कर वारदात स्थल का मौका मुआयना किया और जल्द खुलासे का आश्वासन दिया।
ड्राइवर पर संदेह

रोड होल्डअप की वारदात कासगंज जिले के पटियाली थाना इलाके के रम्पुरा नहर पटरी इलाके में उस वक्त घटित हुई, जब मुर्शीद निवासी नगला अमर सिंह अपनी बहन की शादी के बाद चौथी चलाकर दो बोलेरो कार में सवार होकर वापस गांव लौट रहा था, तभी रात्रि के 12 बजे के तकरीबन नहर पटरी पर लुटेरों ने लोहे का नुकीला पट्टा सड़क पर डालकर पंचर कर दिया और बोलेरो में सवार महिलाओं पुरूषों को तमंचे के बल पर चार लोगों ने घेर लिया। लूट के शिकार लोगों का यह भी कहना है कि उन्होंने चालक से मना किया फिर भी वह इस रास्ते से कार लेकर आया। लुटेरे एक लाख रूपए की नकदी सहित लाखों रूपए के जेवरात लूट कर ले गए।
एसपी पहुंचे मौके पर

रोड होल्डअप के बाद पुलिस हरकत में आ गई और एसपी अशोक कुमार शुक्ल भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने घटना स्थल का मौका मुआयना किया। इस दौरान उन्होंने बताया कि लूट की वारदात हुई है। मामला दर्ज कर खुलासे के प्रयास किए जा रहे हैं, जल्द ही खुलासा कर दिया जायेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो