scriptCNG बनी दर्दनाक हादसे की वजह , अनियंत्रित कार पोल से टकराई …जिंदा जले मां और नवजात बेटा | Patrika News
कासगंज

CNG बनी दर्दनाक हादसे की वजह , अनियंत्रित कार पोल से टकराई …जिंदा जले मां और नवजात बेटा

कासगंज जिले में गुरुवार मध्य रात्रि दर्दनाक हादसे में CNG कार अनियंत्रित होकर पोल से टकराई और आग के लपेटे में आ गई जिससे मां और नवजात बेटा जिंदा जल गए, पिता गंभीर रूप से घायल हैं।

कासगंजApr 27, 2024 / 12:11 am

anoop shukla

जिले के ढोलना थाना क्षेत्र में बाईपास पर भगवंतपुर नहर पुल के पास आधी रात बाद एक कार बेकाबू होकर माइल स्टोन से टकराकर बिजली के खंभे में जा घुसी। पोल से टकराने के बाद कार में आग लग गई।
जिससे उसमें सवार मां-बेटे की जलकर मौत हो गई। जबकि कार चालक भी घायल हो गया। जानकारी मिलने के बाद रात में ही पुलिस व अधिकारी मौके पर पहुंच गए। घायल को अस्पताल लाया गया, जहां से उसे अलीगढ़ रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने दोनों शव पोस्टमार्टम को भेज दिए हैं। रात में नींद की झपकी से हादसे की संभावना जताई गई है।
पुलिस के मुताबिक ढोलना क्षेत्र में बाईपास पर भगवंतपुर के पास मोड़ पर माइल स्टोन व पोल से टकराकर कार में लगने की जानकारी मिली। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस को घटना स्थल पर एक व्यक्ति घायल मिला। घायल व्यक्ति ने अपना नाम 30 वर्षीय आशीष यादव निवासी रफियाबाद भमोरा बरेली बताया। उसने पुलिस को बताया कि वह अपनी कार से गुरुवार मध्यरात्रि बाद मथुरा दर्शन के लिए रवाना हुआ। कार में वह खुद व उसकी पत्नी मीना, ढाई माह का बेटा बाबू थे। मामों से उसने बाईपास पर कार मोड़ दी। भगवंतपुर नहर पुल के पास मोड़ पर उसकी कार अनियंत्रित हो गई। जब तक वह कुछ समझ पाता, कार माइल स्टोन से टकराकर पोल में जा घुसी और आग लग गई।
आग की चपेट में आकर उसकी पत्नी व बेटा जिंदा जल गए। जबकि वह भी घायल हो गया। पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाया। सीओ सिटी अजीत चौहान ने भी घटना स्थल का मौका मुआयना किया है। पुलिस ने कार का निरीक्षण किया। दोनों शवों कोपोस्टमार्टम को भिजवाया। पुलिस की मानें तो प्रथम दृष्टया चालक को नींद की झपकी आने से हादसा हुआ है।
इस मामले में कासगंज एएसपी राजेश कुमार भारती ने बताया कि गुरुवार की मध्य रात्रि बाद करीब तीन बजे ढोलना के भगवंतपुर पुल के पास कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। माइल स्टोन से टकराकर कार पोल में जा घुसी। सीएनजी, पेट्रोल की कार होने की वजह से दुर्घटना के बाद उसमें आग लग गई। बरेली के भमोरा के आशीष की पत्नी व बेटा जलकर मर गया गया है, जबकि वह भी घायल है। कासगंज, ढोलना पुलिस ने मौका मुआयना किया है। फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया। शवों का पोस्टमार्टम कराया गया है।

Home / Kasganj / CNG बनी दर्दनाक हादसे की वजह , अनियंत्रित कार पोल से टकराई …जिंदा जले मां और नवजात बेटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो