scriptBIG NEWS यूपी के कासगंज में खूनी संर्घष, एक की मौत | Bloody Conflicts and Murder in up Kasganj | Patrika News

BIG NEWS यूपी के कासगंज में खूनी संर्घष, एक की मौत

locationकासगंजPublished: Feb 02, 2019 08:50:57 pm

पुलिस ने सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए विनोद के घर पर अतिरिक्त फोर्स तैनात कर दी है।

murder

यूपी के कासगंज में खूनी संर्घष, एक की मौत

कासगंज। कमेटी के पैसों के लेन देन को लेकर दो पक्षों में मामूली कहासुनी के बाद मामला खूनी संघर्ष में तब्दील हो गया। एक पक्ष ने अपने दो दर्जन साथियों के साथ एक पक्ष पर लाठी डंडा लेकर जानलेवा हमला बोल दिया। जिसमें एक महिला समेत चार लोग घायल हो गए, जबकि गंभीर रूप से घायल हुए एक युवक ने उपचार को अलीगढ़ ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।
क्या है मामला

सदर सीओ आईपी सिंह के मुताबिक घटना कासगंज शहर के अशोक नगर इलाके के रहने वाले विनोद कुमार माहेश्वरी के परिवार के साथ घटित हुई। विनोद कुमार किराना स्टोर की दुकान चलाते थे और वह क्षेत्रीय लोगों के साथ कमेटी भी डालते थे। इसी कमेटी के पैसों के लेन देन को लेकर पड़ोसी मेडिकल संचालक राजू से वाद विवाद हो गया। बाद में एक दूसरे को देख लेने की धमकी भी दी गई। इसी बीच राजू ने अपने एक दर्जन से अधिक बहेडिया गांव के ग्रामीणों के साथ लाठी डंडों से विनोद पर जान लेवा हमला कर दिया। बीच बचाव को आए विनोद की पत्नी लता देवी, भाई जगदीश, भतीजा आलोक को भी जमकर मारापीटा। जिससे विनोद के सिर में धारदार प्रहार से काफी गंभीर चोटें लग गई थीं। पुलिस द्वारा सभी घायलों को अशोक नगर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद विनोद को एंबुलेंस से अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया।
फोर्स तैनात

लेकिन अलीगढ़ जाते समय रास्ते में विनोद ने दम तोड़ दिया, उधर मौत की खबर कासगंज में आते ही परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए विनोद के घर पर अतिरिक्त फोर्स तैनात कर दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो