scriptइस कार्यकर्ता की मौत का जिम्मेदार कौन? भाजपा या ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन होते देखने वाली पुलिस | BJP worker's Death during Kamal Sandesh yatra in Kasganj | Patrika News
कासगंज

इस कार्यकर्ता की मौत का जिम्मेदार कौन? भाजपा या ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन होते देखने वाली पुलिस

कमल संदेश यात्रा के लिए यातायात नियमों का उल्लंघन पड़ा भारी, हादसे में भाजपा कार्यकर्ता की मौत।

कासगंजNov 18, 2018 / 12:09 pm

अमित शर्मा

BJP Leader

इस कार्यकर्ता की मौत का जिम्मेदार कौन? भाजपा या ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन होते देखने वाली पुलिस

कासगंज। कमल संदेश बाइक रैली में लापरवाही करना एक भाजपा कार्यकर्ता को मंहगा पड़ गया।पेट्रोल डलवाकर रैली में शामिल होने जा रहे बाइक सवार की बाइक रोड से फिसलती हुई एक धान मशीन के टायर के नीचे आ गई। बाइक सवार का सिर कुचलने से मौत हो गई। हालांकि बाइक सवार को गंभीर हालत में कासगंज जिला अस्पाल से अलीगढ़ रेफर कर दिया गया था, लेकिन रास्ते में ले जाते समय युवक की मौत हो गई।
हादसा कासगंज कोतवाली क्षेत्र के आवास विकास कॉलोनी की भारत हीरो बाइक एजेंसी के सामने हुआ। बताया जा रहा है कि बाइक सवार शहर के मोहल्ला हुलका निवासी साहब सिंह कुशवाह का 24 वर्षीय बेटा जगदीश कुशवाह था, जोकि आज कासगंज में निकलने वाली कमल बाइक संदेश रैली यात्रा में पेट्रोल डलवाकर बारह पत्थर मैदान में आयोजित कार्यक्रम में पहुंच रहा था। इसी बीच जगदीश की तेज रफ्तार बाइक हीरो बाइक एजेंसी के सामनेे फिसल गई और कासगंज की ओर से आ रही धान निकलने वाली मशीन के टायर के नीचे सिर आ गया। जिससे उसके सिर का भेजा निकल गया।
यह भी पढ़ें
PHOTOS इस लेडी आईएएस ऑफीसर ने कुछ ऐसा कर दिखाया कि जनता ने मनाया जश्न

उसको गंभीर हालत में कासगंज जिला चिकित्सालय लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने अतिगंभीर हालत में उसे एंबुलेंस से अलीगढ़ रेफर कर दिया। जहां रास्ते में जगदीश की मौत हो गई। हादसे के बाद स्थानीय लोगों की मानें तो जगदीश हेलमेट लगाये होता तो शायद उसकी जान बच सकती थी।हालांकि पुलिस ने धानमशीन को अपने कब्जे में ले लिया है, वहीं बीजेपी कार्यकर्ता की बाइक पूरी तरह से सुरक्षित है।

Home / Kasganj / इस कार्यकर्ता की मौत का जिम्मेदार कौन? भाजपा या ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन होते देखने वाली पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो