विधायक पुत्र की गुडंई, चौकी इंचार्ज से गाली गलौज, बोला- चौकी से बाहर निकल अपने पैरों पर नहीं जा पाएगा, देखें वीडियो

By: Amit Sharma

Published On:
Jun, 26 2019 05:36 PM IST

  • भाजपा विधायक देवेन्द्र सिंह राजपूत के पुत्र जसवीर और भतीजे दुष्यंत ने चौकी इंचार्ज को धमकी दी।

कासगंज। भले ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने मंत्रियों और विधायकों कर्तव्यनिष्ठा और मर्यादा में रहने का पाठ पढ़ा रहे हों लेकिन उनकी दबंगई के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। ताजा मामला यूपी के कासगंज जिले के भाजपा विधायक देवेन्द्र सिंह राजपूत के पुत्र जसवीर और भतीजे दुष्यंत का सामने आया है।

यह भी पढ़ें- राम रहीम की पैरोल अर्जी पर सुब्रमण्यम स्वामी का बड़ा बयान, देखें वीडियो

यह भी पढ़ें- दूषित पानी पीने से 50 बच्चे बीमार, स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके पर

जहां दो एम्बुलेंस चालकों में हुई मारपीट के मामले को लेकर विधायक पुत्र और भतीजे ने खुलेआम सोरों गेट चैकी इंचार्ज सतेन्द्र पाल को गाली गलौज ही नहीं की बल्कि उन्हें चौकी के बाहर आने पर जमीन पर लिटकाकर मारने की धमकी भी दी और चौकी से हटाने की धमकी दी।  चौकी इंचार्ज ने सतेंद्र पाल ने बताया कि दो लोग झगड़ रहे थे, जिन्हें बंद कर दिया गया। 151 में चालान कर जेल भेजे जाने की तैयारी थी। इसी बीच इन्हें छोड़ने के लिए दबाव बनाया जाने लगा।

यह भी पढ़ें- VIDEO बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़, जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश घायल, दूसरे को घेराबंदी कर दबोचा

किसीने फोन पर चौकी इंचार्ज की विधायक के बेटे से फोन पर बात कराने की बात कही तो चौकी इंचार्ज ने फोन पर बात करने मना कर दिया। इसके बाद गुस्से में विधायक का बेटा और भताजी अपने समर्थकों के साथ चौकी पहुंच गया। चौकी इंचार्ज ने कहा कि वह ट्रांसफर की धमकी दे रहे थे। कह रहे थे कि बाहर निकलकर आ, चारपाई पर लेटकर जाना पड़ेगा। इतना ही नहीं विधायक पुत्र ने जमकरर गाली गलौज भी की। विधायक पुत्र और भतीजे की खुली गुंडई देखकर आस पास के लोग एकत्रित हो गए, इसके बाद विधायक पुत्र और भतीजे वहां से चलते बने।

Published On:
Jun, 26 2019 05:36 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।