scriptभरगैन के जांबाज की ड्यूटी के दौरान हार्ट अटैक से मौत | Army jawan Death From Heart Attack during duty | Patrika News

भरगैन के जांबाज की ड्यूटी के दौरान हार्ट अटैक से मौत

locationकासगंजPublished: Feb 13, 2019 08:08:18 pm

उत्तराखंड के रानी खेत में कुमाऊं रेजीमेंट में थी सैनिक लल्लू खान की तैनाती।

Army Man

भरगैन के जांबाज की ड्यूटी के दौरान हार्ट अटैक से मौत

कासगंज। कोतवाली क्षेत्र के भरगैन के रहने वाले वरिष्ठ सैनिक लल्लू खान पुत्र हाजी कफी आलम खाँन निवासी मोहल्ला ईदा थोक का अचानक दिल का दौड़ा पड़ने से मौत हो गई। उनके निधन से सेना की कुमांऊ रेजीमेंट में दो मिनट का मौन धारण किया। रेजीमेंट के मेजर एम शुक्ला ने बताया कि उत्तराखंड के रानी खेत में ड्यूटी के दौरान मंगलवार की रात दो बजे अचानक हृदयगति रुक जाने से लल्लू खान का निधन हो गया। उन्होंने कहा कि वरिष्ठ सैनिक लल्लू खान का निधन राष्ट्र और सेना के लिए बहुत बड़ी क्षति है।
यह भी पढ़ें

दूसरे दिन भी सपाइयों ने जमकर काटा बवाल, योगी सरकार बर्खास्त करने की मांग

रेजीमेंट के मेजर एम शुक्ला ने कहा कि इस दुख की घड़ी में हम उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हैं। मृतक सैनिक के संबंधी राष्ट्रपति पुलिस पदक से सम्मानित भरगैन के बीएच खाँन ने बताया कि परिजन उत्तराखंड में रानीखेत के लिए निकल चुके हैं। पोस्टमॉर्टम अमरोहा में होने के कारण सैनिक का शव भरगैन देरी से आ सकेगा। उन्होंने बताया कुमायूं रेजीमेंट की एक सैन्य टुकड़ी गुरुवार को लल्लू खान का शव लेकर भरगैन पहुंचेंगी और कब्रिस्तान में मृतक सैनिक को गार्ड ऑफ ऑनर देने के बाद सुपुर्द-ए-खाक कर दिया जाएगा। लल्लू खान का एक बेटा सोनू खाँन है। इस घटना से पूरे भरगैन नगर में गमगीन माहौल है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो