scriptबाबा के विरोध में उतरे ग्रामीण, ज्योति गिरी को गिरफ्तार करने की मांग | Haryana: Villagers Protest Against Baba, Demand To Arrest Jyoti Giri | Patrika News
करनाल

बाबा के विरोध में उतरे ग्रामीण, ज्योति गिरी को गिरफ्तार करने की मांग

गांव के लोगों ने लगाए अवैध संपत्ति और मानव अंगों की तस्करी के आरोप

करनालAug 21, 2019 / 06:43 pm

Chandra Prakash sain

Patrika news

बाबा के विरोध में उतरे ग्रामीण, ज्योति गिरी को गिरफ्तार करने की मांग

गुरुग्राम. भोडाकला गांव के लोगो ने पुलिस स्टेशन के बाहर धरना प्रदर्शन किया। गांव के लोग पुलिस से बात पर नाराज थे की वीडियो वायरल होने के एक सप्ताह बाद भी पुलिस ने बाबा के खिलाफ अभी तक कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया। साथ ही यह भी मांग कि ज्योति गिरी की संपति और अस्पताल की भी जांच की जाएं। पहले तो पुलिस इस बात को लेकर कार्यवाही नहीं कर रही थी की कोई शिकायतकर्ता नहीं है लेकिन जब आम आदमी पार्टी ने दो दिन पहले पुलिस को शिकायत दी तो उसके बाद भी पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की। बिलासपुर पुलिस स्टेशन, कमिश्नर गुरुग्राम हरियाणा पुलिस, हरियाणा महिला आयोग, राष्ट्रीय महिला आयोग और मानव आधिकार आयोग को भी अपनी शिकायत दी थी।

गांव के लोगों ने बाबा के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की, साथ ही साथ बाबा की देश में सारी प्रॉपर्टी की भी जांच हो की इतने कम समय में इतनी प्रॉपर्टी कैसे कमाई। साथ ही साथ जिस इस बात की भी जांच हो कि क्या हॉस्पिटल चलाने की परमिशन उसके पास थी या नहीं, क्योंकि आश्रम के अन्दर हॉस्पिटल तो चल रहा है लेकिन उस हॉस्पिटल का कोई बोर्ड या नर्सिंग होम ऐसा कुछ भी नहीं लिखा है इस कारण गांव के कुछ लोगों को जिनका इलाज यहां हुआ था उनको संदेह की कही फ्री इलाज के बहाने कही उनके शरीर का कोई अंग तो नही निकाल लिया।

Home / Karnal / बाबा के विरोध में उतरे ग्रामीण, ज्योति गिरी को गिरफ्तार करने की मांग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो