मार्च के पहले सप्ताह में लागू हो सकती है आचार संहिता-मनोहर लाल

By: Prateek Saini

Published On:
Feb, 20 2019 08:58 PM IST

  • मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश के सभी विधायकों ने पुलवामा के शहीदों को एक माह का वेतन देने का फैसला किया है...

(चंडीगढ,करनाल): हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने बुधवार को विधानसभा के बजट सत्र की पहले दिन की कार्यवाही समाप्त होने के बाद पत्रकारों से कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए आचार संहिता मार्च के पहले सप्ताह में ही लागू हो सकती है। इसी के मद्येनजर विधानसभा का बजट सत्र पहले आहूत किया गया।

 

मुख्यमंत्री ने कहा कि बजट सत्र पहले बुलाने के पीछे विधानसभा चुनाव लोकसभा के साथ कराने की कोई योजना नहीं है। उन्होंने कहा कि पहले दिन विधानसभा में पुलवामा हमले की निंदा करते हुए सदन ने सर्वसम्मति से प्रस्ताव पारित कर केन्द्र सरकार से मुंहतोड जवाब देने की मांग की।

 

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश के सभी विधायकों ने पुलवामा के शहीदों को एक माह का वेतन देने का फैसला किया है। उन्होंने कहा कि पुलवामा हमले सोची-समझी साजिश के तहत किया गया है। लोग इस बात को अच्छी तरह समझते है। नवजोत सिद्धू के पाकिस्तान के बचाव करने वाले बयान पर मुख्यमंत्री ने कहा कि लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर इसका जवाब दे दिया है।

Published On:
Feb, 20 2019 08:58 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।