scriptमोदी, शाह, योगी, हेमामालिनी और सन्नी देओल के साथ ही यह दिग्गज नेता करेंगे हरियाणा में बीजेपी के लिए प्रचार | haryana bjp launched star campaigner list for lok sabha election | Patrika News

मोदी, शाह, योगी, हेमामालिनी और सन्नी देओल के साथ ही यह दिग्गज नेता करेंगे हरियाणा में बीजेपी के लिए प्रचार

locationकरनालPublished: Apr 24, 2019 02:35:03 pm

Submitted by:

Prateek

यह सूची मुख्य निर्वाचन अधिकारी को भेज दी गई है…

bjp file photo

bjp file photo

(चंडीगढ,करनाल): हरियाणा में मंगलवार को नामांकन दाखिले का अंतिम दिन होने के साथ ही लोकसभा चुनाव के मुकाबलों की तस्वीर साफ हो गई। इधर भाजपा ने इन मुकाबलों में सभी दस सीटें जीत लेने की रणनीति के तहत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी,भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, अभिनेत्री और सांसद हेमामालिनी व अभिनेता सन्नी देओल को प्रचार के लिए हरियाणा भेजने का ऐलान किया है। भाजपा ने प्रदेश में आगामी 12 मई को होने जा रहे चुनाव से पहले आने वाले 40 स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है। इनमें केन्द्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी, अरूण जेटली, सुषमा स्वराज, स्मृति ईरानी, पीयूष गोयल, बीरेन्द्र सिंह, वीके सिंह, राव इन्द्रजीत सिंह और कृष्णपाल गुर्जर शामिल है।


उमा भारती, मुख्तार अब्बास नकवी, राम लाल, सतपाल महाराज, मनोज तिवारी, अनिल जैन, कलराज मिश्र और विश्वास सारंग, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया के नाम भी स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल है। यह सूची मुख्य निर्वाचन अधिकारी को भेज दी गई है। मोदी और शाह के मई के पहले सप्ताह में ही हरियाणा में रैलियां संबोधित करने के आसार है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो