scriptPHOTOS:करनाल की सड़कों पर दिखा कश्मीर सा नजारा, साथी की मौत के बाद प्रदर्शनकारी छात्रों ने पुलिस पर किया पथराव,खानी पड़ी लाठियां | clash between student and police in karnal | Patrika News

PHOTOS:करनाल की सड़कों पर दिखा कश्मीर सा नजारा, साथी की मौत के बाद प्रदर्शनकारी छात्रों ने पुलिस पर किया पथराव,खानी पड़ी लाठियां

locationकरनालPublished: Apr 12, 2019 08:36:12 pm

Submitted by:

Prateek

पत्थरबाजी में 2 डीएसपी समेत 17 पुलिसकर्मी घायल, हंगामे में 6 छात्र भी घायल, करीब 100 छात्र हिरासत में…

patharbaji

patharbaji

(करनाल): हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की नगरी करनाल आज सुबह कश्मीर जैसी लगने लगी। यहां की सड़कों पर बिखरे पड़े पत्थर, बाजारों में फैली अव्यवस्था इसका आभास करा रही थी। यहां आईटीआई के छात्रों के एक बड़े समूह ने पुलिस पर पत्थरबाजी कर दी। पत्थरबाजी से बचने के लिए पुलिसकर्मियों के पास कोई खास उपकरण नहीं थे, लिहाजा उन्होंने सब्जियों के क्रेट से सिर ढक कर खुद को बचाने की कोशिश की। वहीं छात्रों के बढ़ते उत्पात को देखते हुए पुलिस ने हवाई फायरिंग भी की। पत्थरबाजी करीब आधा घंटा चली, हालांकि अंत में पुलिस ने हल्के लाठीचार्ज के दम पर छात्रों को खदेडऩे में कामयाबी हासिल कर ली।

st

इस पत्थरबाजी के बाद माहौल इतना बिगड़ा कि पुलिस ने उपद्रव मचा रहे छात्रों को कॉलेज प्रांगण में ही दौड़ा-दौड़ा करक पीटा। झड़प में कई छात्र व पुलिस वाले घायल भी हुए।

st

शहर के आईटीआई चौक पर गुरुवार को एक रोडवेज बस से छात्र की मौत के बाद घटनाक्रम शुरू हुआ। आज सुबह प्रदर्शन कर रहे छात्रों की भीड़ उग्र हो गई और पुलिसकर्मियों पर पत्थरबाजी कर दी गई।

st

इसमें 2 डीएसपी, 15 पुलिसकर्मी और 6 छात्र घायल हो गए। भीड़ को उग्र होता देख पुलिस ने एके-47 राइफल से हवाई फायरिंग की, तब जाकर भीड़ वहां से भागी। पुलिस ने करीब 100 छात्रों को हिरासत में ले लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो