scriptसूखे कुएं में घायल मिला युवक, अस्पताल ले जाते समय हुई मौत | Young man found injured in a dry well, died while being taken to hospi | Patrika News
करौली

सूखे कुएं में घायल मिला युवक, अस्पताल ले जाते समय हुई मौत

अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज सपोटरा (करौली). सपोटरा की ग्राम पंचायत अमरबाड़ के गांव आडाडूंगर में बुधवार देर रात्रि को एक युवक ग्रामीणों को सूखे कुएं में पड़ा मिला। जो गंभीर रूप से घायल था। जिसे ग्रामीणों ने बाहर निकाला। इसके बाद परिजनों को सूचना दी। घायल होने के कारण परिजन उसे उपचार के लिए गंगापुरसिटी के अस्पताल ले जा रहे थे, लेकिन उसने रास्ते में दम तोड़ दिया। ग्रामीणों ने घटना के बारे में पुलिस प्रशासन को सूचना दी। जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पूछताछ की।

करौलीFeb 22, 2024 / 09:04 pm

Jitendra

सूखे कुएं में घायल मिला युवक, अस्पताल ले जाते समय हुई मौत

सूखे कुएं में घायल मिला युवक, अस्पताल ले जाते समय हुई मौत

सूखे कुएं में घायल मिला युवक, अस्पताल ले जाते समय हुई मौत अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज सपोटरा (करौली). सपोटरा की ग्राम पंचायत अमरबाड़ के गांव आडाडूंगर में बुधवार देर रात्रि को एक युवक ग्रामीणों को सूखे कुएं में पड़ा मिला। जो गंभीर रूप से घायल था। जिसे ग्रामीणों ने बाहर निकाला। इसके बाद परिजनों को सूचना दी। घायल होने के कारण परिजन उसे उपचार के लिए गंगापुरसिटी के अस्पताल ले जा रहे थे, लेकिन उसने रास्ते में दम तोड़ दिया। ग्रामीणों ने घटना के बारे में पुलिस प्रशासन को सूचना दी। जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पूछताछ की। पुलिस उप अधीक्षक मुरारीलाल मीना ने बताया कि मृतक की पहचान ग्राम पंचायत जाखौदा के बहाडीपुरा निवासी राकेश पुत्र पृथ्वीराज मीना के रूप में हुई है। मृतक के चाचा सुरेश चंद पुत्र बलराम निवासी बहाडी का पुरा ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। जेब से दो लाख रुपए गायब पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि मृतक युवक के चाचा सुरेश ने प्राथमिकी में बताया है कि राकेश मीना जयपुर में रहकर निजी टैक्सी ऐप के लिए स्वयं की गाड़ी चलाता था। गुरुवार सुबह करीब 7.55 बजे आडाडूंगर गांव के अनीष कुमार मीना ने राकेश के कुएं में मिलने के बारे में उसके परिजनों को सूचना दी। सूचना के बाद परिजनों ने मौके पर पहुंचकर देखा तो गांव वाले उसे चारपाई पर ला रहे थे। जिसके बाद राकेश को गंभीर घायल अवस्था में गंगापुरसिटी लेकर जा रहे थे। रास्ते में राकेश ने बताया कि उसे कई लोगों ने पकड़ कर कुंए में पटक दिया था। उसकी जेब में गाडी के 2 लाख रुपए भी थे जो अज्ञात लोगों ने निकाल लिए। इसके बाद राकेश ने दम तोड़ दिया। मृतक राकेश के पिता कृषि कार्य करते हैं। मृतक के भाई विक्रम ने बताया कि राकेश खाटू श्यामजी जाने की कहकर जयपुर से निकला था। इधर चिकित्सा प्रभारी डॉ हंसराज मीना ने बताया कि पसली टूटने से युवक की मौत हुई है। लोगों की जुटी भीड़, जताया रोष घटना की सूचना पर सपोटरा पुलिस उपाधीक्षक मुरारीलाल मीना, एएसआई भवानीसिंह सहित कुडग़ांव एएसआई नरेन्द्र सिंह मौके पर पहुंचे। इसके अलावा जिला परिषद सदस्य श्रीलाल रानीपुरा, गिरिजा मीना, भाजपा नेता प्रताप पाकड सहित सैकड़ों लोगों की भीड़ जुट गई। इधर युवक को कुएं में पटकने की घटना के बाद लोगों में रोष व्याप्त हो गया। उन्होंने अज्ञात आरोपियों को शीघ्र पकडऩे की मांग की। सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के बाहर विरोध प्रकट किया। जिसके बाद पुलिस प्रशासन ने ग्रामीणों से समझाइश की।

Hindi News/ Karauli / सूखे कुएं में घायल मिला युवक, अस्पताल ले जाते समय हुई मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो