scriptउडऩदस्ते से बचने के लिए गांव में दौड़ाया ट्रक | Truck run in the village to escape from the escalating squad | Patrika News

उडऩदस्ते से बचने के लिए गांव में दौड़ाया ट्रक

locationकरौलीPublished: Jul 17, 2019 11:00:18 pm

Submitted by:

Anil dattatrey

Truck run in the village to escape from the escalating squad.The forest department was stalking.Truck trapped between houses in the village.-वन विभाग का दस्ता कर रहा था पीछा. -गांव में घरों के बीच फंसा ट्रक

hindaun karauli news

उडऩदस्ते से बचने के लिए गांव में दौड़ाया ट्रक

हिण्डौनसिटी.
समीप के रेवई गांव में बुधवार अल सुबह पत्थर के भारी भरकम ब्लाक से लगा ट्रक तेज गति में घुस आया। आबादी क्षेत्र में ट्रक दौड़ता देख घरों के बाहर रास्ते में खड़े लोगों ने अफरा-तफरी सी मच गई। दो मकानों के बीच संकरे रास्ते में फंसने से चालक ट्रक को छोड़ का फरार हो गया। पीछा कर पहुंचे वन विभाग के उडऩदस्ते ने ट्रक को जब्त कर सीज कर दिया।

क्षेत्रीय वन अधिकारी राजेंद्र शर्मा ने बताया कि अवैध खनन के खिलाफ चल रहे अभियान के तहत सुबह करीब ७ बजे महवा रोड २२० केवी जीएसएस के पास क्षेत्रीय वन अधिकारी अजीत सिंह के नेतृत्व में वन विभाग का उडऩदस्ता गश्त पर था। इस दौरान शहर की ओर से पत्थर के ब्लाक लेकर आ रहे ट्रक को रुकने का इशारा पर चालक ने तेज रफ्तार में दौड़ा दिया। इस पर उडऩ दस्ते ने ट्रक के पीछे जीप दौड़ाती। क्यारदा बालाजी के पास स्पीड ब्रेकरोंं से तेज गति में निकते ट्रक को देख दुकानदार भी चौंक गए। उडनदस्ते को पीछे आता देख चालक ने ट्रक को रेवई गांव की ओर मोड़ दिया तथा तेज रफ्तार में गांव के आबादी क्षेत्र में पहुंच गया।
घर के सामने सडक़ के स्कूल वैन के इंतजार में खड़े बच्चे ट्रक की चपेट में आने से बाल-बाल बच गए। दो मकानों के बीच सकरे रास्ते में ट्रक के फंसने पर मौके पर भीड़ जमा हो गई। इस बीच उडनदस्ते की जीप से सहायक वन अधिकारी शिवचरणसिंह, अर्जुन सिंह, रामनरेश ने ट्रक को जब्त कर लिया। इधन दक्ष चालक के अभाव में ट्रक को शाम तक संकरे रास्ते से बाहर नहीं निकाला जा सका। मकानों से टकराने की आशंका में उडनदस्ते के सदस्य ट्रक को चलाने से झिझकते रहे। बाद में देर शाम को अन्य चालक की मदद से ट्रक को बाहर निकाला गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो