जर्जर सड़क से वाहन हुए खटारा, राहगीर परेशान

By: Jitendra Sharma

Updated On:
10 Sep 2019, 12:42:00 PM IST

  • नादौती. गंगापुर सिटी व नादौती से तालचिड़ा सड़क जर्जर हाल होने से आवागमन बाधित हो रहा है। वर्तमान में हो रही वर्षा से क्षतिग्रस्त सड़क पर वाहनों का संचालन जाखिम भरा सिद्ध हो रहा है। नादौती उपखण्ड की सीमा से आगे सार्वजनिक निर्माण विभाग उपखण्ड गंगापुरसिटी के अंतर्गत १२ किलोमीटर लम्बी सड़क पर जगह-जगह गड्ढ़े हैं।

नादौती. गंगापुर सिटी व नादौती से तालचिड़ा सड़क जर्जर हाल होने से आवागमन बाधित हो रहा है। वर्तमान में हो रही वर्षा से क्षतिग्रस्त सड़क पर वाहनों का संचालन जाखिम भरा सिद्ध हो रहा है। नादौती उपखण्ड की सीमा से आगे सार्वजनिक निर्माण विभाग उपखण्ड गंगापुरसिटी के अंतर्गत १२ किलोमीटर लम्बी सड़क पर जगह-जगह गड्ढ़े हैं। वर्तमान में हालत यह है कि सीमा से सटे रामसिंहपुरा से बड़ीउदेई व गंगापुर सिटी के सैनिक नगर तक सड़क का नामोनिशान मिट गया है। गड्ढ़ों के कारण आए दिन हादसे होते रहते हैं। बदहाल सड़क की वजह से कई रोडवेज बसों का संचालन इस रास्ते से बंद हो गया है। वाहन चालक नादौती गुढ़ाचन्द्रजी मार्ग पर होकर सिकंदरा, अलवर, जयपुर आदि स्थानों पर जाने के मुंह मांगा किराया देने के बावजूद जाने को तैयार नहीं होते। उल्लेखनीय है कि इस सड़क निर्माण के लिए गत वर्ष सीआएफ योजनान्तर्गत १४ करोड़ रुपए से अधिक की राशि स्वीकृति की गई। लेकिन निर्माण अभी चालू नहीं हुई है। जिससे नादौती उपखण्ड के कस्बा शहर, बाडापिचानौत, सावटा, सोप आदि गांवों के अलावा गंगापुर सिटी उपखण्ड के रामङ्क्षसहपुरा, कमालपुरा, गण्डाल आदि गांवों के ग्रामीणों में रोष है।

Updated On:
10 Sep 2019, 12:42:00 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।