बाप-बेटी की मौत का राज मोबाइल कॉल डिटेल से खुलेगा

By: Vinod Sharma

Updated On:
24 Aug 2019, 07:11:44 PM IST

  • करौली. स्थानीय जिला मुख्यालय पर एक दर्जी के द्वारा आत्महत्या से पहले गला घोंट बेटी (The secret of father-daughter's death will open from mobile call detail) की हत्या करने के मामले का खुलासा मोबाइल कॉल डिटेल से होगा। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।



करौली. स्थानीय जिला मुख्यालय पर एक दर्जी के द्वारा आत्महत्या से पहले गला घोंट बेटी (The secret of father-daughter's death will open from mobile call detail) की हत्या करने के मामले का खुलासा मोबाइल कॉल डिटेल से होगा। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। उल्लेखनीय है कि करौली की होली खिड़किया निवासी दर्जी सुरेश कोली ने तीन दिन पहले कर्ज से परेशान होकर पहले गला घोंट बेटी की हत्या की तथा बाद में पांचना बांध में कूदकर आत्म हत्या कर ली, जिससे करौली शहर में सनसनी फैल गई। सूत्रों ने बताया कि मृतक का मोबाइल व उसकी कॉल डिटेल बाप-बेटी की मौत के प्रकरण से पर्दा हटाएगा। कॉल डिटेल से पता चलेगा कि घटना से पहले मृतक ने किस-किस से बात की। बेटी की हत्या कर कौनसे रास्ते से पांचना बांध पहुंचा। इसका खुलासा मृतक, उसकी पत्नी व परिजनों के मोबाइल कॉल डिटेल की जांच के बाद ही होगा।


कर्जा वालों का भी पता चलेगा
इसी प्रकार मोबाइल कॉल डिटेल से यह भी पता चल सकता है कि मृतक दर्जी सुरेश कोली पर किस-किस व्यक्ति का कितना कर्ज था। जानकारी सामने आई है कि मृतक निजी स्कूलों के कपड़े भी सिलता था, लेकिन बाद में स्कूल संचालकों ने कपड़े लिए ही नहीं। इस कारण उस पर लाखों रुपए का कर्ज हो गया। पुलिस का मानना है कि कर्ज से परेशान होकर ही सुरेश ने पहले बेटी की हत्या की तथा बाद में खुद ने आत्महत्या कर ली। हालांकि अभी तक पुलिस के पास इस प्रकार के ठोस सबूत सामने नहीं आए हैं।


परिजनों के बयान बाद में लिए जाएंगे
मृतक दर्जी व उसकी बेटी का अंतिम संस्कार उसके मूल स्थान गंगापुर सिटी में किया गया। जिससे पुलिस परिजनों के बयान नहीं ले पाई है। 12 दिन के बाद परिजन करौली आएंगे तब ही उनके बयान लिए जाएगे। परिजनों के बयान व मोबाइल कॉल डिटेल से मिले तथ्यों के आधार ही जांच की दशा आगे बढ़ेगी।

Updated On:
24 Aug 2019, 07:11:44 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।