script

दलित स्कूली छात्रा से होटल के कमरे में बलात्कार, सख्त कार्रवाई की मांग को लेकर लोगों ने किया प्रदर्शन

locationकरौलीPublished: Aug 07, 2018 06:27:00 pm

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

people protest for justice for rape victim dalit girl in Karauli

people protest for justice for rape victim dalit girl in Karauli

हिण्डौनसिटी/ करौली। स्कूली छात्रा से होटल में ले जाकर बलात्कार के आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग को लेकर मंगलवार को भाजपा व हिन्दूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं ने एसडीओ कार्यालय के समक्ष धरना दिया व कोतवाली थाने पर प्रदर्शन किया। इस दौरान लोगों ने एसडीओ सुरेशचंद बुनकर को ज्ञापन सौंप कर बलात्कार के आरोपी व होटल संचालक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। घटना को लेकर लोगों में रोष व्याप्त हो गया।

सुबह भाजपा, भाजयुमो, आरएसएस सहित अन्य संगठनों के लोग एसडीओ कार्यालय पहुंच गए। जहां पार्षद बबली चतुर्वेदी, आशा कोली, शीला चंदन, भाजयुमो मण्डल अध्यक्ष खन्ना छापरिया, आरएसएस के धर्मेन्द्रकुमार, पप्पू सिंह गुर्जर, तेजसिंह कोली, सम्पत कोली सहित अनेक लोगों ने एसडीओ कार्यालय परिसर का मुख्यद्वार बंद कर दिया। साथ ही मुख्य द्वार के समक्ष धरने पर बैठ गए।

लोगों का कहना था कि होटल मालिक की संलिप्तता से एक युवक ने दलित किशोरी से बलात्कार किया। उन्होंने आरोपी इमरान व रेलवे ओवरब्रिज के नीचे होटल संचालक महेशचंद के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। करीब आधा घंटे तक महिला-पुरुषों के धरने पर बैठे रहने के बाद एसडीओ को ज्ञापन सौंप कार्रवाई की मांग की। इस पर एसडीओ सुरेशचन्द बुनकर ने जांच कराने की बात कही। बाद में लोग समूह के रूप में कोतवाली थाना पहुंच प्रकरण में गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की।

इस दौरान भाजपा के हिण्डौन विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विस्तार मुकेश तिवाड़ी, दीनयदयाल शर्मा, कुणाल वाल्मीकि सहित अनेक लोग मौजूद थे। थाने पहुंच सौपा ज्ञापन, किया प्रदर्शन एसडीओ कार्यालय से धरने से उठ लोग कोतवाली थाना पहुंच गए। जहां लोगों ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर थाना प्रभारी अध्यात्मक गौतम को ज्ञापन सौंपा। बाद में कोतवाली थाने के बाहर करौली रोड पर प्रदर्शन किया। बाद में प्रदर्शनकारी बाइकों से रैली के रूप में शहर के विभिन्न बाजारों से निकल पुलिस उपाधीक्षक कार्यालय पहुंचे।

ट्रेंडिंग वीडियो