scriptकरौली गैंगरेप मामले में ग्रामीणों में रोष, पुलिस अधीक्षक से कर डाली ये | karauli gangrape case: Demand for arrest of accused | Patrika News

करौली गैंगरेप मामले में ग्रामीणों में रोष, पुलिस अधीक्षक से कर डाली ये

locationकरौलीPublished: May 21, 2019 02:31:02 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

बंदूक की नोंक पर युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की।

karauli gangrape case
करौली। बंदूक की नोंक पर युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग के लिए ग्रामीणों ने पीड़िता के साथ जिला पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन दिया और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की।
उन्होंने मेडिकल मुआयने में लापरवाही बरतने वाले अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। उन्होंने बताया कि आरोपी दबंग जाति से है। पुलिस प्रशासन उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं कर पा रहा है।

पीड़िता का मेडिकल मुआयना भी मुश्किल से कराया गया। ज्ञापन में पीड़िता को संरक्षण और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। ज्ञापन में उल्लेख किया कि आरोपियों को राजनीतिक संरक्षण प्राप्त है।
गौरतलब है टोड़ाभीम थाना क्षेत्र के डोरावली गांव में सोमवार तड़के शौच करने जा रही नाबालिग किशोरी को दो बाइक सवार बदमाशों ने रिवॉल्वर की नोंक पर अगवा कर लिया। आरोपी उसका मुंह दबाकर जंगल में ले गए। जहां उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया।
इतना ही नहीं आरोपियों ने वहशीपन की हद पार करते हुए किशोरी की नग्नावस्था में वीडियो व फोटो रिकॉर्ड कर ली। आरोपियों ने पुलिस में शिकायत कराने पर पीड़िता व उसके परिवार को जान से खत्म करने व अश्लील वीडियो व फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी है।
टोडाभीम के थाना अधिकारी ने बताया कि घर से युक्ति को आरोपी बंदूक की नोंक पर उठा कर ले गए इस दौरान वीडियो क्लिपिंग भी बना ली गई। एक आरोपी को नामजद किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो