scriptKarauli… प्लास्टिक के कट्टे में ले जा रहा था शराब, पुलिस ने पकड़ा | karauli crime news | Patrika News
करौली

Karauli… प्लास्टिक के कट्टे में ले जा रहा था शराब, पुलिस ने पकड़ा

एक गिरफ्तार

करौलीAug 12, 2023 / 11:44 am

Amit

Karauli... प्लास्टिक के कट्टे में ले जा रहा था शराब, पुलिस ने पकड़ा

Karauli… प्लास्टिक के कट्टे में ले जा रहा था शराब, पुलिस ने पकड़ा,Karauli… प्लास्टिक के कट्टे में ले जा रहा था शराब, पुलिस ने पकड़ा,Karauli… प्लास्टिक के कट्टे में ले जा रहा था शराब, पुलिस ने पकड़ा

करौली. शहर में पुलिस ने शुक्रवार को अवैध शराब की खेप पकड़ी। एएसआई कुंवर सिंह को मुखबिर से अवैध शराब की सूचना मिली। वे मय जाप्ता शिकारगंज क्षेत्र में पहुंचे। यहां भगवान सिंह जाटव पुत्र बलराम प्लास्टिक के कटटे में कुछ सामान ले जा रहा था। तलाशी लेने पर कट्टे में से 48 पव्वे देसी शराब के मिले। पुलिस ने भगवान सिंह को गिरफ्तार कर लिया। कार्रवाई में कॉस्टेबल राजा सिंह, पंकज भी शामिल रहे।
लगातार सामने आ रहे मामले

एएसआई बृजराज शर्मा को मेला गेट के पास अवैध शराब की बिक्री की सूचना मिला। वे सादा कपड़ों में मौके पर पहुंचे। मेला गेट से आगे पानी की बोरिंग के पास से प्लास्टिक के कटटे में अवैध देशी शराब के 48 पव्वों सहित आरोपी विजय सिंह उर्फ पप्पू पुत्र गज्जा गुर्जर निवासी मासलपुर को गिरफ्तार किया। आरोपी फिलहाल तीन दरवाजा बाहर मेंढकी क्षेत्र में रह रहा है। कार्रवाई में कॉस्टेबल वीरप्रताप व दिगम्बर सिंह भी शामिल रहेँ। इसी तरह एएसआई प्रेम सिंह मय जाप्ता गश्त कर रहे थे। इस दौराम मुखबिर ने पांडे का कुआ के पास अवैध शराब की बिक्री की जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर 60 पव्वे अवैध शराब के जब्त किए। पुुलिस के अनुसार शराब बेचने वाला व्यक्ति धीरज राजपूत निवासी केशपुरा अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। पुलिस ने आबकारी एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। टीम में कॉस्टेबल रणनीत सिंह, ऋणिकेश व मंजीत शामिल हैं।

Hindi News/ Karauli / Karauli… प्लास्टिक के कट्टे में ले जा रहा था शराब, पुलिस ने पकड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो