scriptशीतकालीन छुट्टियों में बाहर गया था परिवार, भूमाफियाओं ने खाली भू-खंड पर खड़ा कर दिया अवैध निर्माण | Illegal construction on empty plots in karauli | Patrika News

शीतकालीन छुट्टियों में बाहर गया था परिवार, भूमाफियाओं ने खाली भू-खंड पर खड़ा कर दिया अवैध निर्माण

locationकरौलीPublished: Jan 06, 2019 09:13:51 pm

Submitted by:

anandi lal

शीतकालीन छुट्टियों में परिवार संग बाहर गया था शिक्षक, भूमाफियाओं ने खाली भू-खंड पर खड़ा कर दिया अवैध निर्माण

Karauli

शीतकालीन छुट्टियों में बाहर गया था परिवार, भूमाफियाओं ने खाली भू-खंड पर खड़ा कर दिया अवैध निर्माण

करौली। जमीनों के दामों में भले ही गिरावट देखने को मिल रही है लेकिन भू-माफियाओं की निगाहें अब भी जमीनों पर टिकी है। एक ऐसा ही मामला जिले के सपोटरा से निकलकर आया है। भूमाफियाओं ने शिक्षक के भू-खंड तक को नहीं छोड़ा और मौका पाकर अवैध निर्माण खड़ा कर दिया।
मौका पाकर आरोपितों ने पीछे से उठाया ये कदम

शिक्षक शीतकालीन छुट्टियां मनाने परिवार के साथ बाहर गया हुआ था। इस बीच मौका पाकर भू-माफियाओं ने खाली पड़े भू-खंड पर अवैध कब्जा कर दुकानें तक खड़ी कर दी। इस बात का पता तब लगा जब प्लॉट मालिक वापस गांव आया। भू-माफियाओं की करतूत देखकर प्लॉट मालिक शिक्षक हैरान रह गया। इसके बाद पीड़ित ने थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।
कानून की नहीं की परवाह, खड़ा कर दिया रोड़ा

न्यायालय के फैसले की परवाह किए बिना घनश्याम और राजेश ने भूमाफिया काडू डडेला के साथ मिलकर खाली भूखण्ड पर कब्जे का षड्यंत्र रच डाला। इसके बाद मौका पाकर अवैध निर्माण खड़ा कर दिया। प्लॉट मालिक शिक्षक रमेश चंद शर्मा ने बताया कि राजेश और घनश्याम करौली कोर्ट में मुकदमें हार चुके हैं। उसके बावजूद प्लॉट पर जबरन कब्जा कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो