scriptआंदोलन को किया तेज, रोडवेजकर्मियों ने निकाला मशाल जुलूस | hindaun hindi news karauli rajasthan | Patrika News

आंदोलन को किया तेज, रोडवेजकर्मियों ने निकाला मशाल जुलूस

locationकरौलीPublished: Sep 23, 2018 11:36:10 pm

Submitted by:

Anil dattatrey

www.patrika.com/rajasthan-news/
सरकार के खिलाफ लगाए नारे

 hindaun karauli news

आंदोलन को किया तेज, रोडवेजकर्मियों ने निकाला मशाल जुलूस

हिण्डौनसिटी.
विभिन्न मांगों को लेकर हड़ताल कर रहे रोडवेजकर्मियों के संयुक्त मोर्चा से सम्बद्ध रोडवेजकर्मियों ने रविवार देर शाम आंदोलन को तेज कर मशाल जुलूस निकाला। वहीं रोडवेजकर्मियेां का धरना व चक्काजाम हड़ताल आठवे दिन भी जारी रही।

आगार कार्यालय के बाहर धरना दे रहे रोडवेजकर्मी देर शाम विरोध प्रदर्शन के लिए रोडवेज बस स्टैण्ड आ गए। जहां से हड़ताली कर्मचारियों ने मशान जुलूस निकाला। हाथों में मशाल थामे पचास से अधिक रोडवेज कर्मी चौपड़ सर्किल पहुंंच और करीब आधे घंटे तक सरकार की समझौते से वादा खिलाफी को लेकर नारे लगाए। बाद में श्रमिक नेता डीएस गुर्जर व एसोसिएशन के सचिव पूरण शर्मा के नेतृत्व में मशाल जुलूस करौली मार्ग पर निकल धरना स्थल पर पहुंचा। जहां वक्ताओं ने आंदोलन की आगामी योजना को लेकर विचार व्यक्त किए। इधर हड़ताल से बाहर रहे श्रमिक संगठन के सदस्यों ने दूसरे दिन भी बसों का संचालन किया। बसें लोकल मार्गों पर ही संचालित हुई।

करसौली में पुलिस की जनसहभागिता बैठक
हिण्डौनसिटी. समीप के करसौली गांव में रविवार को सदर थाना पुलिस की ओर से जनसहभागिता बैठक आयोजित की गई। जिसमें ग्रामीणों ने क्षेत्र में अवैध शराब बिक्री व जुआ-सट्टे पर अंकुश लगाने की मांग की।
बैठक में थानाप्रभारी लोकेन्द्रसिंह ने कहा कि क्षेत्र में रात्रिकालीन गश्त के अलावा दिन में भी सिग्मा गश्त की जाएगी। अपराधियों को चिह्नित कर क्राइम कंट्रोल करने के प्रयास किए जा रहें हैं। उन्होंने ग्रामीणों से पुलिस का सहयोग करने की बात कही। इस दौरान सरपंंच हरीचरण जाटव, हैड कांस्टेबल खेमसिंह, नानग्याराम, हुकमसिंह आदि मौजूद थे।

साढ़े तीन घंटे बंद रहेगी बिजली
हिण्डौनसिटी. रीको औद्योगिक क्षेत्र स्थित जीएसएस में विद्युत मरम्मत व रखरखाव कार्य के चलते सोमवार को सुबह आठ से साढ़े ११ बजे तक बिजली बंद रहेगी।सहायक अभियंता महेन्द्र कामवार ने बताया कि रीको जीएसएस में कामकाज होने से वर्धमान नगर, मिस्त्री मार्केट, झंडू कापुरा, मूंडियाकापुरा, कैलाश नगर, पटेल नगर, मण्डावरा, क्यारदा खुर्द, बाजना खुर्द गांव की विद्युतापूर्ति बंद रहेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो