scriptनम आंखों से श्रद्धांजलि,दिलों में गुस्से की ज्वाला | hindaun hindi news karauli rajasthan | Patrika News

नम आंखों से श्रद्धांजलि,दिलों में गुस्से की ज्वाला

locationकरौलीPublished: Feb 15, 2019 02:28:31 pm

Submitted by:

Anil dattatrey

www.patrika.com/rajasthan-news/
शहीद जवानों को चहुंओर दी श्रद्धांजलि

hindaun karauli news

नम आंखों से श्रद्धांजलि,दिलों में गुस्से की ज्वाला

हिण्डौनसिटी.जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आत्मघाती आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों को शुक्रवार सुबह चहुंओर श्रद्धांजली दी गई। स्कूलों से लेकर पुलिस थानों और सरकारी दफ्तरों व सार्वजनिक स्थानों पर लोगों ने सपूतों को नम आंखों से नमन किया। श्रद्धांजलि सभाओं के दौरान शहीद जवानों के लिए हरेक आंख नम थी। वहीं दिलों में बदले के लिए गुस्से की ज्वाला थी।

गुरुवार शाम को हुए कैण्डल मार्च के बाद शुक्रवार सुबह शहर में श्रद्धांजलि देने का सिलसिला शुरू हो गया। अब सुबह मोहन नगर स्थित बड़े पार्क के लोगों ने दो मिनट का मौन रखा और केन्द्र सरकार से आंतंकियों को कड़ा सबक सिखा बदला लेने की मांग की। इस दौरान नगर परिषद सभापति अरविन्द जैन से पार्क का नामकरण शहीद पार्क करने की घोषणा की।
नगर परिषद कार्यालय में आयुक्त प्रेमराज मीणा सहित अन्य कर्मचारियों ने बापू की प्रतिमा के समक्ष खड़े हो मौन रख शहीद जवानों को शृद्धांजलि दी। तहसील कार्यालय में कार्मिकों ने कामकाज शुरू करने से पहले आतंकी हमले में शहीद हुए 42 जवानों को नमन किया। इस दौरान तहसीदार व अन्य अधिकारियों के मौजूदगी में परिसर के कार्यालयों के कर्मचारियों व स्टॉम्प वेंडरों ने दो मिनट का मौन रखा।
नई मण्डी थाना में थाना प्रभारी केसरसिंह सहित पुलिस व गुर्जर आंदोलन के मद्देनजर तैनात जवानों ने दो मिनट का मौन रख पुलवामा के शहीदों को नमन किया। इधर रीको औद्योगिक क्षेत्र में सफाई अभियान कार्यक्रम में नगर परिषद सभापति अरविंद जैन, रीको के क्षेत्र प्रबंधक गोविंद सहाय मीणा व प्रमुख चिकत्सा अधिकारी डॉ नमोनारायण मीणा सहित उद्यमियों ने शहीद जवानों को नमन कर शृद्धांजलि दी। राजस्थान रोडवेज की हिण्डौन आगार में रोडवेज के चालक, परिचालकोंं ने दो मिनट का मौन रख पुलवामा में शहीद हुए सपूतों को नमन किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो