script

यहां पिता का शव बांध में, बेटी का शव घर में खून से लथपथ मिला

locationकरौलीPublished: Aug 23, 2019 10:22:34 am

Submitted by:

vinod sharma

करौली. यहां होली खिड़किया मोहल्ले से घर से बिना बताए निकले एक दर्जी का शव पांचना बांध में मिला है। जबकि उसकी दस साल की बेटी का शव रात तीन बजे घर में कपड़ों में मिला है।

यहां पिता का शव बांध में, बेटी का शव घर में खून से लथपथ मिला

यहां पिता का शव बांध में, बेटी का शव घर में खून से लथपथ मिला

करौली. यहां होली खिड़किया मोहल्ले से घर से बिना बताए निकले एक दर्जी का शव पांचना बांध में मिला है। जबकि उसकी दस साल की बेटी का शव रात तीन बजे घर में कपड़ों में मिला है। आशंका जताई जा रही है कि बेटी को मारने के बाद ही पिता ने बांध में कूदकर आत्म हत्या कर ली। हालांकि पुलिस विस्तृत अनुसंधान के बाद ही मामले के खुलासे की बात कह रही है। पोस्टमार्टम कराके दोनों के शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं। कोतवाली पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल तौर पर गंगापुर सिटी निवासी सुरेश कोली पुत्र नथुआ कोली पिछले दस साल से करौली में होली खिड़किया स्थित अपनी ससुराल में रहकर दर्जी का काम करता था। वह गुरुवार सुबह बिना बताए घर से निकल गया। परिजनों ने आस-पास तलाश किया, लेकिन वह नहीं मिला। उसकी दस साल की बेटू लक्ष्मी उर्फ भोलू भी घर पर नहीं थी। दोपहर के समय पुलिस को सूचना मिली की पांचना बांध में अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा है। पुलिस ने बांध से शव को निकलवाया और अस्पताल की मोर्चरी में लाकर शिनाख्त कराई तो शव के सुरेश कोली का होना पाया।
पिता का शव मिलने के बाद से बेटी को लेकर आशंकित परिजन परेशान हुए। परिजन व पुलिस बालिका की तलाश में जुटी।

कपड़ों के पास रखा मिला शव
रात के समय परिजन घर पहुंचे, तब उन्होंने घर में तलाश किया तो बेटी का शव कपड़ों के पास रखा हुआ था। इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस शव को अस्पताल लेकर आई। बालिका के शव पर चोटों के निशान थे तथा खून निकला हुआ था।

कपड़े सिलने का काम करता था
जानकारी के अनुसार मृतक निजी स्कूलों के छात्र-छात्राओं की यूनिफार्म सिलने का काम करता था। उसने अनेक स्कूलों से अनुबंध कर रखा था। बताया गया है कि सिले कपड़ों का भुगतान नहीं हो पाने से वह तनाव में रहता था। पिता के गायब होने की जानकारी उसके चाल साल के बेटे ने अपनी मां को दी। मां निजी स्कूल से नौकरी के बाद घर पहुंची तब चार साल का बेटा उसके नानाजी के साथ था, लेकिन बेटी व पति घर पर नहीं था। बेटे ने मां को बताया कि भोलू तो पापा के साथ गई हुई है। इसके बाद पीडि़ता ने पति व बेटी की तलाश शुरू की।

ट्रेंडिंग वीडियो