करौली में भालू के हमले में किसान घायल

By: Vinod Sharma

Updated On:
25 Aug 2019, 10:44:17 PM IST

  • करौली. करणपुर थाना क्षेत्र के कुड़का गांव में रीछ के हमले में किसान घायल हो गया, जिसे करौली के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया है।

करौली. करणपुर थाना क्षेत्र के कुड़का गांव में रीछ के हमले में किसान घायल हो गया, (Farmer injured in bear attack in Karauli) जिसे करौली के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया है। जानकारी के अनुसार कुडका गांव निवासी किसान राधेश्याम पुत्र प्रभु गुर्जर शनिवार रात के समय खेत पर बाजरे की रखवाली करने गया था, इसी दौरान रीछ ने किसान पर हमला कर दिया। किसान के चिल्लाने पर समपी के खेत में काम कर रहे उसके भाई ने पत्थर फेंक रीछ को भगाया। किसान को गम्भीर हालात में अस्पताल में भर्ती कराया है।

सट्टे की खाईवाली करते युवक गिरफ्तार
हिण्डौनसिटी. कोतवाली थाना पुलिस ने रविवार को सट्टे की खाईवाली करते एक युवक को गिरफ्तार कर ५२० रुपए जब्त किए हैं। पुलिस के अनुसार आरोपी जाटव बस्ती निवासी रवि कुमार जाटव है, जो खरेटा रोड पर बारोलिया मैरिज होम के पास पर्चियों पर सट्टे के नंबर लिख खाईवाली कर रहा था। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर ५२० रुपए जब्त कर लिए।(पत्रिका संवाददाता)

Updated On:
25 Aug 2019, 10:44:17 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।