script..हाइकमान के पहली सूची में टिकट काटने के बाद, कांग्रेस जिला प्रमुख बोले – ‘नुकसान उठाएगी पार्टी, निर्दलीय ही उतरूंगा चुनावी रण में’ | Congress leader shiv dayal Meena Statement after First Candidate list | Patrika News

..हाइकमान के पहली सूची में टिकट काटने के बाद, कांग्रेस जिला प्रमुख बोले – ‘नुकसान उठाएगी पार्टी, निर्दलीय ही उतरूंगा चुनावी रण में’

locationकरौलीPublished: Nov 16, 2018 07:26:33 pm

Submitted by:

rohit sharma

कांग्रेस के दिग्गज नेता ने टिकट कटने पर दिया बड़ा बयान, कहा – ‘नुकसान उठाएगी पार्टी, निर्दलीय ही उतरूंगा चुनावी रण में’

gehlot

gehlot

करौली।

राजस्थान में चुनावी सरगर्मियों के बीच कांग्रेस ने लंबे इंतज़ार के बाद प्रत्याशियों की पहली सूची जारी कर दी है। कांग्रेस में देर रात कांग्रेस की 152 प्रत्याशियों की लिस्ट जारी होते ही कांग्रेस में देर रात से ही बगावत के सुर बुलंद हो गए हैं।
करौली जिले की टोडाभीम विधानसभा सीट से कांग्रेस टिकट को लेकर विरोध के स्वर उभरे हैं। कांग्रेस की गुरुवार देर रात लिस्ट जाने होने पर टोडाभीम विधानसभा से पीआर मीना को अपना प्रत्याशी बनाया गया। इसके बाद कांग्रेस के पूर्व जिला प्रमुख एवं पूर्व में कांग्रेस से प्रत्याशी रहे शिवदयाल मीना में असंतोष की भावना जागृत हुई है।
मीना ने इसे पार्टी का गलत निर्णय करार देते हुए कहा है कि इससे कांग्रेस को नुकसान उठाना पड़ेगा। शिवदयाल मीना का कहना है कि वे निर्दलीय प्रत्याशी बतौर चुनाव मैदान में उतरेंगे।

गौरतलब है कि पूर्व जिला प्रमुख शिवदयाल मीणा कांग्रेस टिकट की कतार में थे और लम्बे समय से दावेदारी जता रहे थे। लेकिन उन्हें टिकट नहीं मिलने पर स्वयं सहित उनके समर्थक आहत हैं। वहीं सूत्रों के मुताबिक खबर है कि पार्टी के भीतर दो दर्जन से ज्यादा से सीटों पर बगावत की सुगबुगाहट होने लगी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो