scriptबैंक से कैश पार करने काउंटर में घुसा बालक, कर्मचारियों ने पकड़ पुलिस को सौंपा | Child crossing the cash from the bank, the police officer handed over | Patrika News
करौली

बैंक से कैश पार करने काउंटर में घुसा बालक, कर्मचारियों ने पकड़ पुलिस को सौंपा

हिण्डौनसिटी स्टेशन रोड स्थित एसबीआई बैंक शाखा में गुरुवार दोपहर करीब 12 वर्षीय एक बालक कैश पार करने की मंशा से घुस गया। शक होने पर बैंककर्मियों ने उसे पकड़ लिया।

करौलीJun 14, 2019 / 10:30 am

Anil dattatrey

hindaun karauli news

बैंक से कैश पार करने काउंटर में घुसा बालक, कर्मचारियों ने पकड़ पुलिस को सौंपा

हिण्डौनसिटी। स्टेशन रोड स्थित एसबीआई बैंक शाखा में गुरुवार दोपहर करीब 12 वर्षीय एक बालक कैश पार करने की मंशा से घुस गया। शक होने पर बैंककर्मियों ने उसे पकड़ लिया। इसके बाद सूचना पर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस ने बालक को थाने आई।
एएसआई बहादुरसिंह ने बताया कि दोपहर करीब 12 बजे प्रतिदिन की तरह बैक में लेन देन का कार्य चल रहा था। लोगों की भीड़भाड़ के बीच करीब 12 वर्षीय बालक कार्मिकों के पीछे से होकर कैश काउंटरों की ओर जाने लगा। बैंक कर्मचारियों की नजर बालक पर पड़ी तो उन्होंने उसे टोका। इससे झेंप कर बालक बैंक से निकल भागने लगा। लेकिन कर्मचारी व गार्ड राममोहन ने उसे दबोच लिया। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और बालक को थाने ले आई।
गुस्साए मंत्री बोले, पुलिस का ध्यान चौथ वसूली पर, ग्रामीण ही नहीं पुलिस भी डरी है डकैतों से


बयाना से भी हुए थे पांच लाख पार-
पुलिस व बैंक प्रबंधन के अनुसार एक जून को बयाना स्थित एसबीआई के कैश काउंटर से भी पांच लाख रुपए पार हो गए थे। उस वारदात में भी एक बालक का शामिल होना पाया गया। मामले में बैंक प्रबंधन ने एक कर्मचारी को लापरवाह मानते हुए निलंबित भी कर दिया था। इस मामले में बैंक कार्मिकों को स्वयं के स्तर पर पांच लाख रुपए एकत्रित कर बैंक कोष में जमा कराना पड़ा।
डकैतों ने दिनदहाड़े गांवों में की फायरिंग, लूटपाट, महिलाओं को बंदूक की बटों से पीटा

मामले में पुलिस नहीं कर रही कोई खुलासा

बयाना थाने में मामले की प्राथमिकी भी दर्ज हुई थी। अब हिण्डौन में इसी प्रकार की वारदात को अंजाम देने के प्रयास करते बालक के पकड़े जाने के बाद स्थानीय शाखा प्रबंधक सतेन्द्र जायसवाल ने बयाना बैंक शाखा प्रबंधक को मामले की जानकारी दी। इसके बाद हिण्डौन पहुंची बयाना पुलिस व बैंक कार्मिकों ने पकड़े गए बालक से पूछताछ की। हालांकि फिलहाल मामले में पुलिस कोई खुलासा नहीं कर रही है।

Home / Karauli / बैंक से कैश पार करने काउंटर में घुसा बालक, कर्मचारियों ने पकड़ पुलिस को सौंपा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो