सावधान! कोई बच्चे को न ले जाए। इस बच्चे को कौन ले गया।

By: Surendra Kumar Chaturvedi

Updated On:
13 Aug 2019, 09:23:51 PM IST

  • विद्यालय की छुट्टी होने पर बालक घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने विद्यालय जाकर पूछताछ की और बालक की तलाश की गई। विद्यालय का एक अध्यापक पीयूष कुमार सैनी दौसा से अप- डाउन करता है। यह अध्यापक छुट्टी के बाद दौसा जा रहा था तो उसे बालक राकेश सिकंदरा बस स्टैंड़ पर दिखा। इस पर अध्यापक ने राजपुर गांव में बालक को होने की सूचना दी।

राजपुर से गायब बालक सिंकदरा में मिला
मची अफरा- तफरी,
बालक का कहना कुछ लोग स्कूल के बाहर से ले गए
गुढाचन्द्रजी . समीप के राजपुर राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय से मंगलवार को एक छात्र के मध्यान्तर अवकाश में गायब होने से अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर पुलिस बालक की तलाश में जुट गई। इस बीच विद्यालय के एक अध्यापक को बालक सिंकदरा बस स्टैड पर मिला। सिंकदरा पुलिस मौके पर पहुंची और बालक से पूछताछ की।
जानकारी के अनुसार संदेडा का बास निवासी राकेश पुत्र निहाल गुर्जर पास में राजपुर राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में ९ वीं कक्षा में पढ़ता है। बालक मध्यान्तर में विद्यालय से बाहर निकला तो अज्ञात व्यक्ति उसको बहला फुसला कर ले गया।
विद्यालय की छुट्टी होने पर बालक घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने विद्यालय जाकर पूछताछ की और बालक की तलाश की गई। विद्यालय का एक अध्यापक पीयूष कुमार सैनी दौसा से अप- डाउन करता है। यह अध्यापक छुट्टी के बाद दौसा जा रहा था तो उसे बालक राकेश सिकंदरा बस स्टैंड़ पर दिखा। इस पर अध्यापक ने राजपुर गांव में बालक को होने की सूचना दी। बालिका की मां ने सिंकदरा निवासी अपने रिशतेदारों को बस स्टैंड़ भेजा और पुलिस को भी सूचित किया। इस पर सिंकदरा पुलिस व रिशतेदार बस स्टैण्ड पहुंच गए। सभी ने बालक को भयभीत और बदहवाश स्थिति में देखा। इस पर उसे सिंकदरा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती करवाया। बालक राकेश का अभी भी उपचार चल रहा है। परिजनों के लिए बालक ने बताया कि वह रेस्ट (मध्यान्तर) में विद्यालय के बाहर आया तो कुछ अज्ञात व्यक्ति बहला फुसलाकर ले गए। उन्होंने मेरे ऊपर जादू टोना किया। इससे मुझे आगे की घटना का कुछ भी पता नहीं है।
थानाप्रभारी जय सिंह बसेरा ने बताया घटना की जांच करवाई जा रही है।

Updated On:
13 Aug 2019, 09:23:51 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।