केबिनेट मंत्री रमेश मीणा बोले- पुलिस की अपराधियों से है मिलीभगत, पुलिस पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप

By: abdul bari

Updated On: Jun, 14 2019 11:26 AM IST

  • गौरतलब है कि मंत्री मीणा ने पिछले दिनों प्रदेश में नौकरशाही हावी होने का बयान भी दिया था जो काफी चर्चित रहा था।

करौली.
जिले की पुलिस की कार्य प्रणाली से काबीना मंत्री रमेश मीणा नाखुश हैं। उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में नाराजगी भरे शब्दों में बोला कि जिले में पुलिस की अपराधियों से मिलीभगत है। इस कारण अपराध बढ़ रहे हैं और फरार अपराधियों को मिलीभगत और भ्रष्टाचार के कारण से पकड़ा नहीं जा रहा है।

आमजन को परेशान नहीं होने दिया जाएगा..

मंत्री ने कहा कि पुलिस की ओर से जनता को निराशा मिल रही है, लेकिन साथ ही भरोसा दिलाया कि आमजन को परेशान नहीं होने दिया जाएगा। वे इस बारे में मुख्यमंत्री से चर्चा करके उन अधिकारियों को हटवाएंगे जो काम नहीं कर रहे हैं या यहां पर रहने के इच्छुक नहीं हैं। उनकी मंशा है कि जिले में अपराध से भय मुक्त माहौल बनें जिससे बहन-बेटी सुरक्षित महसूस करें।

 

चंबल पर पुल निर्माण के लिए टेण्डर मंजूर, जल्द कार्य आदेश होंगे जारी

 

gehlot
IMAGE CREDIT: ramesh meena news

थोथी वाहवाही लूटी जा रही है

मंत्री ने कहा कि वे तीन-चार दिन से जिले के दौरे पर हैं तो सबसे ज्यादा पुलिस की शिकायतें सामने आ रही हैं। मंत्री ने यह भी कहा कि पुलिस द्वारा रोजाना झूठी विज्ञप्ति जारी कर अपराधियों को पकडऩे के लिए थोथी वाहवाही लूटी जा रही है। लेकिन धरातल पर कोई काम नहीं हो रहा है। आमजन अपराधों से त्रस्त और भयभीत है।


इनका कहना है.. कानून के अनुसार हो रहा काम

आप खुद ही विश्लेषण करें कि पुलिस ने कैसा काम किया है। गत छह माह में हमारी शानदार उपलब्धि रही हैं। अनेक इनामी दस्यु और फरार अपराधियों को पकड़ा गया है। हम कानून के हिसाब से काम कर रहे हैं।

प्रीति चंद्रा जिला पुलिस अधीक्षक करौली

 

यह खबरें भी पढ़ें..

मौत भी नहीं कर सकी अलग, पति की मौत के कुछ देर बाद पत्नी ने भी छोड़ी दुनिया, कोर्ट में की थी लव मैरिज

महिला से छेड़छाड़ के आरोपी हैडकांस्टेबल की ठुकाई एसपी ने किया निलंबित

अब गहलोत के कैबिनेट मंत्री ने अपनी ही पार्टी को गिना डाले चुनाव हार के कारण, बयान पर गरमाई सियासत

Published On:
Jun, 11 2019 08:57 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।