scriptकरौली में सड़क के लिए दस लाख रुपए की घोषणा | Announcement of one million rupees for road in Karauli | Patrika News

करौली में सड़क के लिए दस लाख रुपए की घोषणा

locationकरौलीPublished: Aug 22, 2019 09:08:53 pm

Submitted by:

vinod sharma

करौली. चाल साल का कार्यकाल पूर्ण होने के अवसर पर नगरपरिषद सभापति राजाराम गुर्जर का मैगजीन के सामने स्थित अग्रसेन कॉलोनी में अभिनंदन किया गया।

करौली में सड़क के लिए दस लाख रुपए की घोषणा

करौली में सड़क के लिए दस लाख रुपए की घोषणा


करौली. चाल साल का कार्यकाल पूर्ण होने के अवसर पर नगरपरिषद सभापति राजाराम गुर्जर का मैगजीन के सामने स्थित अग्रसेन कॉलोनी में अभिनंदन किया गया। इस दौरान गुर्जर ने चार साल में निष्पक्षता व ईमानदारी के साथ रिकॉर्ड विकास कराने का दावा किया। उन्होंने दोहराया कि अगले एक साल में एक मात्र बड़ा काम भद्रावती नदी के संरक्षण व उसे जयपुर की द्रव्यवती नदी जैसी बनाने के विषय पर काम किया जाएगा। सभापति ने दस लाख रुपए की लागत से सड़क निर्माण की घोषणा भी की। जिला परिषद सदस्य डॉ. सौम्या गुर्जर ने भद्रावती नदी के मुद्दा उठाया, उन्होंने कहा कि करौली की जीवनदायनी भद्रावती को बचाना ही होगा। सभापति ने राजस्थान पत्रिका की पहल पर भद्रावती का मुद्दा उठाने पर भद्रावती बचाओ संघर्ष समिति के संयोजक रिद्वीचंद बंसल व भल्लू गुर्जर का अभिनंदन किया। इससे पहले कॉलोनी के लोगों ने सभापति, जिला परिषद सदस्य व जिला वैश्य महासम्मेलन समिति के जिलाध्यक्ष मनोज गर्ग बीड़ी वाले का माला-साफा पहनाकर स्वागत किया। कार्यक्रम में मनोज सनेटिया, राधा बंसल, हेमलता गुप्ता, सुनिल बीड़ी वाले,सुनिल मास्टर आदि मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो