scriptएबीवीपी ने मैदान में उतारे उम्मीदवार, एनएसयूआई में अभी इंतजार | ABVP fielded candidates in Student union elections, | Patrika News

एबीवीपी ने मैदान में उतारे उम्मीदवार, एनएसयूआई में अभी इंतजार

locationकरौलीPublished: Aug 18, 2019 10:45:04 pm

Submitted by:

Anil dattatrey

ABVP fielded candidates in Student union elections, waiting in NSUI right now. ABVP declared three candidates. Student union elections begin in college.
विद्यार्थी परिषद ने घोषित किए तीन प्रत्याशी.कॉलेज में छात्रसंघ चुनाव की सरगर्मियां शुुरू

hindaun karauli news

एबीवीपी ने मैदान में उतारे उम्मीदवार,एनएसयूआई में अभी इंतजार

हिण्डौनसिटी.
छात्र संघ चुनाव के लिए अधिसूचना जारी होने के बाद राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में चुनावी माहौल बनने लगा है। छात्र संघ में काबिज होने के लिए दोनों ही प्रमुख छात्र संगठन एबीवीपी व एनएसयूआई में तैयारियों को लेकर सरगर्मियां शुरू हो गई।
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने रविवार को राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय के छात्र संघ चुनाव के अध्यक्ष पद सहित तीन प्रत्याशी घोषित कर दिए हैं। हालांकि महासचिव पद के प्रत्याशी को अभी घोषित नहीं किया है। जिला संयोजक शैलेष लावानिया ने बताया कि सत्र 2019-20 के छात्रघस चुनाव में अध्यक्ष पद के लिए मधुसूदन तिवाड़ी, उपाध्यक्ष के लिए अरुण कुमार जाटव व संयुक्त सचिव पद के लिए आलोक देशवाल को प्रत्याशी घोषित किया है। जबकि महासचिव के पद के प्रत्याशी के लिए चयन प्रक्रिया विचाराधीन है। इस दौरान आयोजित परिषद की बैठक में जिला प्रमुख पीतम मीणा ने घोषित प्रत्याशियों को दुपट्टा औढ़ा कर स्वागत किया।
मुद्दों पर चुनाव लड़ेगी अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद


हिण्डौनसिटी. अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में विकास और छात्र सुविधाओं के मु़द्दे पर चुनाव लड़ेगी। रविवार को मनीराम पार्क के पास परिषद के जिला प्रमुख पीतम मीणा ने पत्रकार वार्ता में एबीवीपी का चुनावी एजेंडे और मुद्दे गिनाए।
मीणा ने बताया कि चुनाव में विद्यार्थियों के लिए महाविद्यालय परिसर में शुद्ध पेयजल मुहैया कराना, खेल मैदान का नवीनीकरण करवाना, पुस्तकालय का नियमित संचालन, एसोसिएट प्रोफेसर व पुस्तकायाध्यक्ष के रिक्त पदों पर पदस्थापन, एनसीसी यूनिट खुलवाना, स्नातक स्तर भूगोल विषय खुलवाना, महाविद्यालय में नियमित कक्षाएं प्रारंभ करवा कर शैक्षणिक माहौल कायम करना, महाविद्यालय पर रोडवेज बसों का ठहराव सुनिश्चित करना, छात्राओं के लिए सुरक्षा पूर्ण माहौल बनाना प्रमुख मुद्दे शामिल होंगे। इस दौरान परिषद के जिला संयोजक शैलेष लवानिया, महाविद्यालय इकाई अध्यक्ष धर्मवीर गौतम सहित अनेक कार्यकर्ता उपस्थित थे।

छात्र संघ चुनाव को लेकर एनएसयूआई ने बनाए चुनाव प्रभारी


हिण्डौनसिटी. जिले में छात्र संघ चुनाव को लेकर राष्ट्रीय छात्र संगठन (एनएसयूआई) ने कॉलेज प्रभरियों की नियुक्ति की है। साथ ही चुनाव सलाहकार समिति की बनाई है।
जिलाध्यक्ष संग्रामसिंह बैसला व प्रवक्ता राजेश फागना ने बताया कि मुनकेश मीणा को राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय करौली, हरिओम घासीपुरा को राजकीय बालिका महाविद्यालय करौली,दिनेश मीणा को राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय हिण्डौन सिटी, पवन खटाना को राजकीय महाविद्यालय नादौती, रविन्द्र शर्मा को राजकीय महाविद्यालय सपोटरा तथा सतेंद्र मीणा को राजकीय महाविद्यालय का प्रभारी मनोनीत किया है। इसके अलावा सलाहकार समिति में हिण्डौन उपसभापति नफीस अहमद, युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष कृपाल मीणा, छात्र नेता खेमसिंह मीणा, महिला कांग्रेस की प्रदेश सचिव अनीता जाटव , शरदो गुर्जर, तथा सेवादल के जिलाध्यक्ष योगेंद्र मावई को शामिल किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो