script

हथियारों से लैस दबंगो ने फिल्मी अंदाज में घर मे घुसकर किया तांडव, गांव में दहशत का माहौल

locationकानपुरPublished: Feb 24, 2019 06:55:10 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

दबंगो का कहर इस बार आरएसएस संघ प्रचारक आनन्द व पड़ोसी अंकित के घर देखने को मिला।

dabang

हथियारों से लैस दबंगो ने फिल्मी अंदाज में घर मे किया तांडव, गांव में दहशत का माहौल

कानपुर देहात-जिले में एक बार फिर दबंगो का कहर देखने को मिला, जहां असलहों के दम पर पूरे गांव में दबंगो ने दहशत कायम की। दरअसल रास्ते को लेकर दो दिन पहले हुए विवाद के बाद दोनों तरफ से पुलिस को तहरीर दी गई। आरोप है कि पुलिस ने एक पक्ष कार्यवाही की। जिसके बाद दबंगो के हौंसले इतने बढ़ गए कि उन्होंने एक दर्जन लोगो के साथ संघ प्रचारक व पड़ोस में रहने वाले अंकित के घर जाकर असलहों के दम पर महिलाओं व बच्चों के साथ मारपीट की। इसके बाद जान से मारने की धमकी देकर भाग गए।
कानपुर देहात के डेरापुर थाना क्षेत्र के गांव अगवासी में दबंगो का कहर इस बार आरएसएस संघ प्रचारक आनन्द व पड़ोसी अंकित के घर देखने को मिला। जहाँ एक दर्जन से ज्यादा लोगो ने असलहों से लैस होकर घरों में महिलाओं बच्चों के साथ मारपीट की। वही पीड़ित अंकित के घर वालों का कहना है कि उन लोगों ने घर मे तोड़ फोड़ भी की। साथ ही घर मे रखे 50 हजार रुपये भी लूट ले गए। जानकारी के मुताबिक दरअसल पूरा मामला एक रास्ते को लेकर है। जहाँ आरोप है कि दीपक कई बार विवाद कर चुका है। उसका कहना है कि यहां पर कोई गाड़ी न निकलेगी और न खड़ी होगी।
वहीं पड़ोस में रहने वाले संघ प्रचारक के बेटे अंकुश व अंकित सरकारी रास्ता होने के चलते एवं घर होने की वजह से अक्सर गाड़ियों को खड़ा कर देते थे। इस बात को लेकर अंकित की दो दिन पहले ही विवाद हुआ था। तब पुलिस के पास दोनों की तरफ से एप्लिकेशन भी गई थी। आरोप है कि पुलिस ने उस समय पीड़ित पक्ष पर ही मुकदमा लिखा था। जिसका फायदा आरोपी दीपक ने उठाया और एक दर्जन से ज्यादा लोगो को असलहों से लैस होकर बुलाया। इसके बाद दोनो घरो में घुसकर जान से मारने की धमकी दी। घर का सारा सामान तोड़ दिया और बाइक सहित ग्रहस्थी का सारा सामान बर्बाद कर दिया।
वहीं पीड़ित पक्ष की युवती का कहना है कि हमारे भाई की शादी कुछ दिनों बाद होनी है, जो एमपी पुलिस में सिपाही के पद पर है। इन लोगो ने घर मे जबरदस्ती घुसकर घर मे तोड़ फोड़ की और घर मे रखे 50 हजार रुपयों को भी लूट ले गए। वहीं इस घटना से पूरे गांव में दहशत का माहौल है। घटना की सूचना जैसे ही पुलिस को लगी तो मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे गांव को छाबनी बना दिया औऱ सारे आरोपियों की तलाश में लग गई। वही इस पूरे मामले को लेकर जिले के एसपी ने कहा कि सभी लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही घटना की जांच के आदेश भी दे दिए है। गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो