Independence day 2019 : बीजेपी सांसद ने कहा पीएम नरेंद्र मोदी है तो पीओके पर कब्जा भी मुमकिन

By: Vinod Nigam

Updated On:
15 Aug 2019, 01:41:49 PM IST

 
  • स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सत्यदेव पचैरी ने दी देशवासियों को शुभकामनाएं, पाकिस्तान नहीं चेता तो होंगे कई टुकड़े।

कानपुर। स्वतंत्रता दिवस Independence day 2019 के अवसर पर कानपुर नगर से भाजपा सांसद सत्यदेव पचौरी Satyadev Pachauri ने सुबह झंडारोहड़ किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी Prime Minister Narendra Modi जो कहते वह कर के दिखाते हैं। जम्मू-कश्मीर से धारा 370 Section हटने के बाद इमरान खान Imran Khan के साथ कुछ नेता भी घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं। पर पड़ोसी देश ये जान ले, मोदी हैं तो पीओके POK पर कब्जा मुमकिन है।

70 साल के बाद मिली मुक्ति
बीेजपी सांसद ने कहा कि अनुच्छेद 370 हटाने के बाद कश्मीर में आतंकवाद Terrorism खत्म होगा और वह विकास के पथ पर आगे बढ़ेगा। साथ ही कहा कि इस कदम के बाद क्या होगा इस बारे में उनके मन में जरा भी भ्रम नहीं था। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी Prime Minister Narendra Modi के नेतृत्व में भाजपा नीत सरकार ने इस देश को अनुच्छेद 370 से मुक्त कराया। विरोधी दलों पर जुबानी हमला करते हुए सत्यदेव पचौरी ने कहा कि राहुल गांधी, Rahul Gandhi अखिलेश यादव, Akhilesh Yadav प्रियंका गांधी, Priyanka Gandhi ओवैसी Owaisi जैसे नेता सिर्फ सियासत कर रहे हैं। उन्हें जम्मू-कश्मीर के लोगों से कोई लेना देना नहीं हैं। इन्होंने सिर्फ लूटने का काम किया।

तो पीओके पर लहराएगा तिरंगा
सांसद सत्यदेव पचैरी ने कहा कि आजादी के 73 साल के बाद पहली बार पाकिस्तान Pakistan के पीएम इमरान खान अपनी पूरी सरकार के साथ पीओके पर आकर घड़िायाली आंसू बहा रहे थे। इमरान खान ने धमकी भी दी। लेकिन उन्हें ये भलीभांति पता है कि दिल्ली में इस वक्त नेहरू के बजाए मोदी सरकार है। जरा सी भी गलती की तो चंद घंटे के अंदर भारतीय सेना पीओके पर कब्जा कर वहां तिरंगा फहरा देगी। कहा, देश के लोग यकीन रखेंगे, पाकिस्तान के हर हमले का मुहंतोड़ जवाब दिया जाएगा। आने वाले वक्त में पाकिस्तान कई टुकड़ों में बंट जाएगा।

मायावती पर कसा तंज
बीजेपी सांसद ने मायावती Mayawati पर तंज कसते हुए कहा कि बीएसपी प्रमुख ने इस लिए अनुच्छेद 370 का सर्मथन किया है कि अनुसूचितजाति को आराक्षण का लाभ मिलेगा । अभी तक आराक्षण वहां लागू नहीं था । भारत की संसद कोई भी कानून पास करता था जम्मू कश्मीर में लागू नहीे होते थे । अब वो कानून लागू होगे आयुष्मान भारत योजना वहां लागू होगी । गरीब अब वहां का नागरिक बन सकेगा इस लिए मायावती ने सर्मथन किया है। कहा देश के लोग हरहाल में इस धारा के खिलाफ थे, पर कांग्रेस सरकार चंद वोटों के चलते कश्मीर के साथ ही देश के लोगों के साथ छल किया।

घड़ियाली आंसू बा रहे सपाई
उन्नाव कांड Unnao rape case पर सपा द्वारा किए जा रहे प्रर्दशन पर बोलते हुए कहा कि ये सब झुठ बोल रहे है घड़ियाली आंसू बहा रहे है सरकार को बदनाम करने के लिए । इनका जातिवाद का हथकंडा खत्म हो गया है। यूपी में कानून का राज है। जो भी गैरकानूनी कार्य करेगा, वह बच नहीं पाएगा। चाहे भले ही वह भाजपा का नेता ही क्यों न हो। पार्टी ने विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को बाहर कर दिया है। मामला कोर्ट में चल रहा है और यदि विधायक दोषी है तो उसे कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

Updated On:
15 Aug 2019, 01:41:49 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।