Sonia Gandhi : सत्यदेव पचौरी ने सोनिया गांधी पर ली चुटकी, सत्ता में होती तो भारत रत्न खुद ले चुकी होती

By: Vinod Nigam

Updated On:
11 Aug 2019, 06:22:49 PM IST

 

  • बीजेपी सांसद का दावा, कांग्रेस की कुर्सी के बगैर नहीं रह सकता गांधी-नेहरू परिवार, जनता इनके बारे में पूरी तरह से जान चुकी है।

कानपुर। कांग्रेस पार्टी से सोनिया गांधी को कार्यवाहक अध्यक्ष बनाये जाने पर कानपुर के भाजपा सांसद सत्यदेव पचौरी ने चुटकी लेते हुये कहा कि अगर वो सत्ता में होती तो खुद को भारत रत्न घोषित कर चुकी होती। वो विपक्ष में है इसलिये खुद को कार्यवाहक अध्यक्ष घोषित करके उन्हें संतोष करना पड़ा। कांग्रेस पार्टी कभी भी गांधी परिवार के चंगुल से मुक्त नहीं हो सकती। क्योंकि गांधी परिवार की कुंडली में कांग्रेस जकड़ी हुई है।

योजना के तहत बनाया अध्यक्ष
भाजपा सांसद सत्यदेव पचौरी ने कहा कि राहुल गांधी ने भावावेश में आकर त्याग पत्र दे दिया था। राहुल गांधी सफल नहीं रहे और वो किसी दूसरे को सत्ता देना नहीं चाहते थे। कांग्रेस की बागडोर नेहरू खानदान में ही रहे नहीं तो उनका अस्तित्व समाप्त हो जाएगा। इसका डर सोनिया गांधी को था। इसलिये योजना बनाकर उन्हें कार्यवाहक अध्यक्ष बना दिया गया। कांग्रेस पार्टी से सोनिया गांधी को कार्यवाहक अध्यक्ष बनाकर धोखा दिया जा रहा है। उन्हीं को ही आगे अध्यक्ष बनाया जाएगा।

सब इन्हीं को मिलते
सांसद ने कहा, कांग्रेस अगर सत्ता में होती तो जितने भी अभी तक पुरूस्कार मिले हैं वह सब नेहरू खानदान के नाम पर होते। भारत सरकार की जितनी योजनाएं चली वो सब उन्हीं के नाम पर हैं। कहा, उनके अलावा कांग्रेस के पास दूसरा नाम मिला ही नहीं। देश की हालत गांधी-नेहरू परिवार के चलते खराब हुई। कांग्रेस ने कश्मीर को बर्बाद कर दिया। देश में आतंकवाद पनपनें में इसी परिवार का अहम रोल रहा है, जो इहिहास में आज भी मौजूद है। देश की जनता इनके मंसूबों को जान चुकी है और अब कांग्रेस मुक्त देश होकर रहेगा।

ट्यूट के जरिए कसा तंज
भाजपा सांसद ने कांग्रेस पर ट्यूट के जरिए तंस कसा। सांसद ने कहा कि कांग्रेस की मंडली परिवार की कुंडली से बाहर नहीं निकल पा रही है। यह कांग्रेस की मंडली परिवार की कुंडली में इतनी बुरी तरह से जकड़ी हुई है कि वह देश के मूड और माहौल का मजाक उड़ाते-उड़ाते खुद मजाक बनती जा रही है। पिछले कई माह से इनका ड्रामा चल रहा था। देश की जनता को पता था कि कांग्रेस के बिना गांधी-नेहरू परिवार रह ही नहीं सकता।

 

Updated On:
11 Aug 2019, 06:22:49 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।