scriptSatta King UP : यूपी के कानपुर में जबरदस्त तरीके से फैल रहा सट्टा किंग का बिजनेस | Satta King up | Patrika News

Satta King UP : यूपी के कानपुर में जबरदस्त तरीके से फैल रहा सट्टा किंग का बिजनेस

locationकानपुरPublished: Dec 19, 2018 06:40:43 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

Satta King UP : सट्टा किंग उत्तर प्रदेश के कानपुर सहित अन्य जिलों में ऑनलाइन माध्यम से सट्टाकिंग की बिजनेस बड़ी ही तेजी के साथ फैल रहा हैं।
 

Satta King up

Satta King UP : यूपी के कानपुर में जबरदस्त तरीके से फैला सट्टा किंग का कारेबार

कानपुर. Satta King UP में बड़े पैमाने पर फैल चुका है। उत्तर प्रदेश सहित पूरे भारत में ऑनलाइन सट्टा किंग (online satta king) का बिजनेस बड़ी ही तेजी के साथ फैलता ही जा रहा है। पूर्वी उत्तर प्रदेश में सट्टे का ऑनलाइन कारोबार जबरदस्त तरीके से चल रहा है। यूपी में ऑनलाइन सट्टा बाजार (Online Satta market) झांसी, कानपुर, लखनऊ जैसे बड़े-बड़े शहरों में काफी हद तक बड़े पैमाने पर फैल गया है। सट्टा किंग उत्तर प्रदेश के कानपुर सहित अन्य जिलों में ऑनलाइन माध्यम से सट्टाकिंग की बिजनेस बड़ी ही तेजी के साथ फैल रहा हैं।

भारत और वेस्टइंडीज के मैच पर खेला जाएगा ऑनलाइन सट्टा

अगले माह 6 नवम्वर को लखनऊ के इकाना स्टेडियम में भारत और वेस्टइंडीज के बीच जबरदस्त मुकाबला हुआ है। बताया जा रहा है कि लखनऊ में भारत और वेस्टइंडीज के मैच को लेकर जबरदस्त ऑनलाइन सट्टा बाजार (Online satta bazar) जमकर चला। किसी ने भारत की टीम पर तो किसी ने वेस्टइंडीज की टीम पर सट्टा लगाया। सट्टा बाजार के माध्यम से लाखों नौजवान ऑनलाइन सट्टा बाजार में ऑनलाइन सट्टाकिंग यूपी में खेला गया है। इसके साथ ही सट्टाकिंग (satta king up) जैसी नेटवर्किंग वेबसाइट्स पर सटीक यूनिक नंबर पर दांव लगाने के लिए सर्च करना शुरू कर दिया।

ऑनलाइन सट्टा खेलने वाले पुलिस की पकड़ से काफी दूर

कानपुर से कुछ लोगों का कहना है कि दिशावर गली (dishawar gali), दिल्ली सट्टा बाजार (delhi satta bazar), गाजियाबाद सट्टा (gaziabad satta), फरीदाबाद सट्टा (faridabad satta), सट्टा किंग रिजल्ट (satta king result) जैसी दर्जनों बेवसाइट्स केवल संभावित नंबर लोगों को बताकर रोजाना लाखों रुपए कमाने में लगी हुई हैं और पुलिस इसको जानते हुए भी अनजान बनती है। क्योंकि पुलिस ऑनलाइन सट्टा खेलने व खिलाने वालों को पकड़ ही नहीं पा रही है। क्योंकि यह सट्टा ऑनलाइन खेला जा रहा है।

 

ये भी पढ़ें – दस मिनट की गणित से निकलता है सट्टा यूनिक नंबर

दिशावर गली सट्टा चार्ट का हो रहा इस्तेमाल

इसके साथ ही कुछ लोगों का कहना है कि ऑनलाइन सट्टा नंबर, मटका नंबर का गणित लगाने के लिए ऑनलाइन सट्टा खेलने वाले लोग दिशावर गली सट्टा चार्ट और दिल्ली बाजार सट्टा चार्ट का सबसे ज्यादा इस्तेमाल कर रहे है और इसी के साथ कानपुर के कबीर प्रधान का कहना है कि वह ऑनलाइन सट्टा किंग का वीडियो बनाकर सट्टे का नंबर बताकर लाखों रुपए महीने का कमा रहे हैं। सट्टा नंबर मटका नंबर हासिल करने के कई तरीके यूट्यूब पर पर सर्च किए जाते हैं।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो