scriptराजीव शुक्ला बोले – पाकिस्तान को सबक सिखाएं मोदी | Rajeev Shukla said Modi should teach lesson to Pakistan | Patrika News

राजीव शुक्ला बोले – पाकिस्तान को सबक सिखाएं मोदी

locationकानपुरPublished: Feb 20, 2019 08:17:47 pm

Submitted by:

Ashish Pandey

कहा-मैच खेलने पर बीसीसीआई करेगा फैसला।
 

राजीव शुक्ला

राजीव शुक्ला

कानपुर. आईपीएल के चेयरमैन व कांग्रेस नेता और कानपुर के प्रभारी राजीव शुक्ला बुधवार को पार्टी कार्यालय तिलक हॉल में पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक कर लोकसभा चुनाव की तैयारियों के बारे में जानकारी ली। साथ ही गुटबाजी छोड़ एक साथ आने की बात कही। इस मौके पर मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि हमारा व्यक्तिगत राय है कि पाकिस्तान से सारे रिश्ते तोड़ लिए जाएं। नपाक मुल्क के साथ भारत पहले क्रिकेट नहीं खेलने का निर्णय ले चुका है। रही बात वल्र्ड कप की तो ये टूर्नामेंट आईसीसी के नियमों के तहत होता है। बीसीसीआई में सुप्रीम कोर्ट के लोग बैठे हैं और वो जो भी निर्णय लेंगे उनका पालन किया जाएगा। जबकि आईपीएल की टीमों में कोई भी पाकिस्तानी खिलाड़ी को जगह नहीं दी जाएगी।
कांग्रेस हमेशा आतंकवाद से लड़ी
राजीव शुक्ला ने कहा कि जिस तरह से हमारे सीआरपीएफ के जवानों को पुलवामा में आतंकवादियों ने शहीद किया है, उसकी हम घोर निंदा करते हैं। हमारी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मांग है कि पाकिस्तान को सबक सिखाएं। सरकार के हर फैसले के साथ कांग्रेस पूरी मजबूती के साथ खड़ी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस हमेशा से आतंकवाद के खिलाफ लड़ी है। पार्टी ने अपने कई नेता और प्रधानमंत्री आतंकी घटनाओं में खोए हैं। अब बातों का वक्त नहीं रहा। पाकिस्तान से बातचीत सहित सारे नाते-रिश्ते खत्म कर सेना व कुटनीति के तहत केंद्र सरकार घेरे।
बैठक कर जीत का मंत्र
इसके पहले पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव शुक्ला ने कांग्रेस मुख्यालय तिलक हॉल में शहर कांग्रेस कमेटी और पूर्व विधायकों के साथ बैठक की। इस दौरान उन्होंने नेताओं से आपसी मनमुटाव भूलकर एकजुट होने की बात कही। शहर कांग्रेस में चल रही गुटबाज़ी के मद्देनजर पूर्व मंत्री ने सभी कांग्रेसियों को एकजुटता का गुरुमंत्र दिया। राजीव शुक्ला ने नेताओं से कहा कि 2019 का लोकसभा चुनाव हमें हर हाल में जीतना है। पार्टी इस बार कानपुर की सीट पर फतह की जिम्मेदारी मुझे सौंपी है। इसलिए आपस में लडऩे के बजाए एकजुट होने का कार्य करें। जो भी गुटबाजी करेगा उसे पार्टी से बाहर कर दिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो