scriptचार मई को यूपी में फिर गरमाएगी सियासत, कानपुर में 3 किमी तक PM Modi-CM Yogi करेंगे रोड शो | Patrika News
कानपुर

चार मई को यूपी में फिर गरमाएगी सियासत, कानपुर में 3 किमी तक PM Modi-CM Yogi करेंगे रोड शो

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के तहत यूपी के कानपुर में पीएम मोदी और सीएम योगी एक साथ रोड शो करेंगे। भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रकाश पाल ने बताया कि तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है।

कानपुरApr 28, 2024 / 06:48 pm

Vishnu Bajpai

PM Narendra Modi CM Yogi in Kanpur
PM Narendra Modi CM Yogi in Kanpur: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए रविवार को केंद्रीय गृह और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने यूपी के एटा, इटावा, मैनपुरी में जनसभाएं की। जबकि रात में उनका कानपुर में रुकने का प्लान है। कानपुर में वह अवध और बुंदेलखंड परिक्षेत्र के भाजपा पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। इसके साथ ही भाजपा की ओर से प्रधानमंत्री मोदी और यूपी के सीएम योगी का कानपुर में रोड शो भी तय कर दिया गया है। हालांकि अभी इसकी तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रकाश पाल ने बताया कि अमित शाह की चुनावी बैठक के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के रोड शो की तैयारी शुरू हो गई है। तैयारी के अनुसार चार मई को रोड शो है।
यह भी पढ़ेंः अमेठी और रायबरेली से राहुल और प्रियंका ही लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, कांग्रेस की चुनाव समिति ने लिया अंतिम फैसला

तीन किलोमीटर लंबा होगा पीएम मोदी-सीएम योगी का रोड शो

भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रकाश पाल ने बताया “यह रोड शो करीब ढाई से तीन किलोमीटर लंबा होगा। प्रधानमंत्री की जनसभा भी हो सकती है, लेकिन अभी यह तय होना बाकी है। भाजपा क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रकाश पाल ने बताया कि तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है, जल्द ही इसके बारे में जानकारी दी जाएगी। प्रशासन और भाजपा दोनों की तरफ से इस दिशा में रूपरेखा तैयार की जा रही है। अभी तक की तैयारियों में यह तय हुआ है कि प्रधानमंत्री मोदी और सीएम योगी दोनों हेलीकॉप्टर से किदवईनगर के डॉ. चिंरजीलाल राष्ट्रीय इंटर कॉलेज या संजय वन में उतरेंगे। इसके बाद किदवईनगर के सोंटे वाले बाबा से लेकर दीप टॉकीज तिराहे तक रथ पर सवार होकर रोड शो करेंगे।”

Home / Kanpur / चार मई को यूपी में फिर गरमाएगी सियासत, कानपुर में 3 किमी तक PM Modi-CM Yogi करेंगे रोड शो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो