scriptसट्टा कारोबार से जुड़े 5 सक्रिय लोग गिरफ्तार, सट्टा माफियाओं में मचा हड़कम्प | Online satta king up | Patrika News

सट्टा कारोबार से जुड़े 5 सक्रिय लोग गिरफ्तार, सट्टा माफियाओं में मचा हड़कम्प

locationकानपुरPublished: Jun 22, 2019 09:06:40 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

कानपुर पुलिस सर्विलांस टीम ने सट्टा कारोबार पर मारा छापा, बड़े सफेद पोस भी शामिल होने की आई सूचना

Online satta king up

Satta King : भारत और वेस्ट इंडीज के मुकाबले में सट्टाकिंग अभी से हुए तैयार, एसटीएफ के एक छापे ने फैलाई दहशत

कानपुर. शहर में बीते काफी दिनों से हवाला कारोबार किये जाने की सूचना के चलते कानपुर पुलिस की स्पेशल सर्विलांस टीम सक्रिय थी, जिसके चलते आज एसपी पश्चिमी संजीव सुमन के नेतृत्व में हवाला कारोबारियों के यहां एक बड़ी छापेमारी कर 65 लाख की बड़ी रकम की बरामदगी के साथ ही सट्टा कारोबार से जुड़े 5 सक्रिय लोगों को कानपुर पुलिस सर्विलांस टीम ने गिरफ्तार कर बड़ी कामयाबी हासिल की है।

बड़े सफेद पोस भी शामिल

जानकारी के मुताबिक थाना पुलिस कलक्टरगंज क्षेत्र अंतर्गत नयागंज इलाके में रामगंज के एक मकान से इतनी बड़ी रकम की बरामदगी हुई है जिसके चलते कानपुर में कई और बड़े सफेद पोज़ हवाला कारोबारी पुलिस की सक्रिय सर्विलांस के राडार पर है जो कि जल्द ही पुलिस के हत्थे चढ़ सकतें हैं।

जल्द होगा बड़ा खुलासा

एसपी पश्चिम संजीव सुमन ने बताया कि कानपुर में पकड़े गए इतने बड़े हवाला कारोबार से जुड़ा एक बड़ा रैकेट व कई सफेद पोस भी पुलिस के राडार पर है वो भी जल्द गिरफ्त में होंगे हवाल के ज़रिए जो 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है जिनसे लगातार पूंछ तांछ जारी है आज की दबिश से मिली कामयाबी तो महज बानगी है। इस गोरख धंधे से जुड़ा बड़ा खुलासा भी जल्द सामने होगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो