scriptएक मां ने ममता को किया तार.-तार, बेटे के गुप्तांग में गर्म चिमटे से किए वार | mother beaten her child in kanpur up crime news | Patrika News

एक मां ने ममता को किया तार.-तार, बेटे के गुप्तांग में गर्म चिमटे से किए वार

locationकानपुरPublished: Feb 27, 2018 10:43:40 am

Submitted by:

Vinod Nigam

चार साल के मासूम ने पैंट में की शौंच, निर्दयीय मां ने गर्म चिमटे से गुप्तांग में पहुंचाई चोट

चार साल के मासूम ने पैंट में की शौंच, निर्दयीय मां ने गर्म चिमटे से गुप्तांग में पहुंचाई चोट
कानपुर। कहते हैं इस दुनिया में सबसे ज्यादा बच्चे को प्यार मां करती है। अगर बेटे उससे उसका कलेजा मांग ले तो वह हंसते-हंसते देने को तैयार हो जाती है। लेकिन कन्नौज कोतवाली अंतर्गत एक मां ने ममता को तार-तार कर दिया। चार साल के मासूम ने पैंट पर शौंच कर लिया तो उससे गुस्साई मां ने पहले उसकी जमकर पिटाई की। इससे भी जब उसका दिल नहीं भरा तो किचन में रखे चिमड़े को चूल्हे में गर्म किया और फिर उसके गुप्तांग में कई वार घर बुरी तरह जख्मी कर दिया। बच्चा दर्द से चिल्लाया तो पड़ोसी दौड़कर आए, लेकिन जल्लाद मां मासूम को तड़पता छोड़ भाग खड़ी हुई। पिता उसे लेकर अस्पताल में एडमिट कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है।
पैंट में शौंच की दी सजा
छत्तीसगढ़ के रायपुर निवासी एक महिला ने छह साल पहले कल्याणपुर कानपुर के रहने वाले जगदीश से प्रेम विवाह किया था। रघुवीर ने पांच साल पहले कानपुर से कन्नौज काम के चलते चला गया और किराए के मकान में रहने लगा। कुछ दिन के बाद उसके घर में नन्हें बच्चे ने जन्म लिया। जगदीश बेटे की परवरिस कर रहा था। जगदीश प्राईवेट नौकरी करता है और सोमवार को वह काम पर निकल गया। दोपहर के वक्त घर पर उसकी पत्नी व बेटा था। बेटे ने पैंट में शौंच कर ली। जिसके कारण उसकी मां आग बबूला हो गई और चार साल के मासूम पर टूट पड़ी। उसे पहले डंडे से पीटा, फिर किचन से चिमड़ा गर्म कर उसके गुप्तांग को दाग दिया।
तो बेटे का कर देती कत्ल
मासूम के पिता ने बताया कि बेरहम औरम मासूम को गर्म चिमटे से दाग रही थी। इससे वह चीखने लगा। बच्चे को चीखता देख आसपास के लोग जुट गए। पड़ोसियों को आता देख पत्नीं भाग निकली। पड़ोसियों की सूचना पर मैं घर पहुंचा और बेटे को लेकर अस्पताल में एडमिट करवाया। मासूम के पिता ने बताया कि अगर पड़ोसी समय रहते नहीं आते तो निर्दयीय मां उसे मौत के घाट उतार देती। बेटे का गुप्तांग और नीचे का सरा पार्ट जला दिया है। वारदात को अंजाम देने के बाद से पत्नी लापता है। पति ने बताया कि संभवता कानपुर चली गई है, जिसकी खोजबीन के लिए मैंने अपने एक रिश्तेदार को वहां भेजा है।
दर्द से कराह रहा नौनिहाल
निर्दयीय मां की करतूत के चलते चार साल का मासूम दर्द से कराह रहा है और रोते-रोत भी मां का ही नाम ले रहा है। डॉक्टर उसका इलाज कर रहे हैं। वहीं पड़ोसियों ने बताया कि महिला अक्सर अपने बेटे को पीटा करती थी। हमलोग जब भी मना करते तो वह हमारे साथ भी मारपीट पर उतारू हो जाती। पति के साथ भी झगड़ा करती। एक सप्ताह पहले बेटे को कमरे के अंदर बंद कर महिला भाग गई थी। वह कानपुर के लिए निकली थी, लेकिन बीच रास्ते से उसका पति पहुंच गया और घर वापस ले आया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो