scriptइसके चलते अखिलेश पर शिवपाल पड़ेंगे भारी | jyotishcharya s big prediction about shivpal yadav | Patrika News
कानपुर

इसके चलते अखिलेश पर शिवपाल पड़ेंगे भारी

शिवपाल यादव के जन्मदिन पर ज्योतिषाचार्य ने खंगाली कुंडली, अखिलेश से अच्छे गृहनक्षण प्रसपा प्रमुख के चल रहे हैं, राजयोग मिलने के बन रहे संयोग।

कानपुरFeb 10, 2019 / 10:52 am

Vinod Nigam

jyotishcharya s big prediction about shivpal yadav

इसके चलते अखिलेश पर शिवपाल पड़ेंगे भारी

कानपुर। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव रविवार को अपना 64 वां जन्मदिन मनाएंगे। प्रदेश भी में पार्टी के कार्यकर्ता शनिवार से तैयारियां शुरू कर दी हैं। कानपुर में स्पेशल केक की बुक करा दिया गया है। इस बीच प्रसपा पुमख का सियासी सफर कैसा रहेगा इस पर पत्रिका डॉट कॉम ने प्रख्यात ज्योतिषाचार्य भारतीय ज्योतिष परिषद के अध्यक्ष पंडित केए दुबे पद्मेश ने मुलायम सिंह के छोटे भाई की कुंडली के बारे में जानकारी ली तो उन्होंने बताया कि गृहनक्षत्र प्रसपा प्रमुख के अच्छे चल रहा हैं और उन्हें 2019 में उनकी राजनीति के सितारे बुलंद रहेंगे।

इसलिए रहे प्रभावशाली
पंडित पद्मेश ने बताया कि शिवपाल यादव की कुंडली कर्क लग्न व कन्या राशि की है। वर्तमान में शनि की महादशा 26 जुलाई 2005 से प्रारंभ है और 26 जुलाई 2024 तक रहेगी। वही शनि की महादशा में मंगल का अंतर 29 जनवरी 2018 से प्रारंभ है जो आठ मार्च 2019 तक रहेगा। निश्चित रुप में शनि की महादशा में शिवपाल ने बड़े पद पाये थे। मुलायम सिंह व अखिलेश के मुख्यमंत्री रहते हुए शिवपाल यादव को पार्टी के दूसरे सबसे बड़े नेता माने जाते थे। उनके इर्द-गिर्द समामजवादी पार्टी के अलावा सरकार चलती थी।

बेजोड़ कुंडली
पद्मेश ने बताया कि कुंडली में जनता की केन्द्र की बैठा शनि उच्च का है वही वर्तमान में मंगल पंचम भाव एव जनता की कुर्सी का कारण होकर आय भाव विराजमान है जिसके चलते शिवपाल यादव ने अपनी अलग पार्टी बनायी है। शिवपाल यादव ने शुभ घड़ी में पार्टी बनायी है मंगल ओज का कारण ग्रह है दशम भाग्य का स्वामी होकर आय भाग में बैठा है जो बहुत मजबूत स्थिति बना रहा है यह शुभ योग मजबूत स्थिति बनाया हुए है। इस वर्ष शिवपाल के सितारे बुलंदियों को छुएंगे और कुंडली में राजयोग है।

आने वाले दिन भी शिवपाल के साथ
पद्मेश ने बताया कि शिवपाल की कुंडली में मंगल के बाद राहु एंव बृहस्पति की दशा आयेगी जो शुभ लाभ देगी। आने वाले समय उच्च पद प्राप्ति के योग बन रहे हैं। उन्हें जनता के सहयोग मिलने के साथ ही परिजनों का भरपूक सहयोग मिलेगा। पद्मेश बताते हैं कि ज्योतिष में मंगल को भाई का कारण मानते हैं इसलिए शिवपाल पर मुलायम सिंह यादव की विशेष कृपा रहेगी। वर्तमान में शिवपाल यादव और मुलायम की कुंडली अच्छी चल रही है और आने वाले दिनों में भी दोनों देश व प्रदेश की राजनीति में अहम रोल निभाते हुए पाए जर सकते हैं।

Home / Kanpur / इसके चलते अखिलेश पर शिवपाल पड़ेंगे भारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो