script

प्यार के जाल में फंसा प्रेमिका ने ऐंठ ली रकम, हसिए से वार कर प्रेमी का सिर किया कलम

locationकानपुरPublished: Mar 24, 2018 10:31:58 pm

Submitted by:

Vinod Nigam

21 मार्च की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, प्रेमिका ने अपने दूसरे प्रेमी के साथ किया मर्डर

 21 मार्च की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, प्रेमिका ने अपने दूसरे प्रेमी के साथ किया मर्डर
कानपुर। दोनों शादीशुदा था, बावजूद एक-दूसरे को दिल दे बैठे। युवकी अपनी पत्नी से तो युवती पति से छिपकर रंगरेलियां बनाते रहे। प्रेमिका ने प्रेमी की सारी दौलत हड़प ली और उससे दूरियां बना दूसरे युवक के साथ संबंध बना लिए। इसकी खबर जब पहले प्रेमी को हुई तो वह मिलने के लिए कानपुर आया, जहां प्रेमिका ने उसे शराब पिलाने के बाद हसिए से वार कर निर्मम हत्या कर दी। शव को दूसरे प्रेमी व अन्स एक साथी की मदद से पांडु नदी में फेंक कर चले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच की तो हत्याकांड का खुलासा हुआ। एसपी साउथ अशोक कुमार वर्मा के मुताबिक बीते 21 मार्च की सुबह पांडू नदी में एक युवक का शव मिला था स जिसकी धारदार हथियार से हत्या की गई थी ,परिजनों की तहरीर पर पर हत्या का मुकदमा दर्ज जांच की गई तो महिला समेत तीन लोग पुलिस के हत्थे चढ़े और पूछताछ के दौरान उन्हें युवक के मर्डर की बात कबूल की।
दिल्ली में मुलाकात के बाद हुई दोस्ती
मूल रूप से घाटमपुर के रहने वाले महेंद्र सिंह का बेटा संदीप सिंह अपनी पत्नी के साथ दिल्ली में रहता था और एक प्राईवेट कंपनी में जॉब करता था। इसी दौरान उसकी मुलाकात बर्रा विश्ववैंक की रहने वाली नेहा से हुई। नेहा का पति भी दिल्ली में रहता था और वह भी एक फैक्ट्री में नौकरी करता था। इसी बीच दोनों के बीच पहले दोस्ती हुई और फिर दोनों एक दूसरे को प्यार करने लगे। दोनों दिल्ली की गलियों में खूब मौज-मस्ती की। पर नेहा के पति की नौकरी छूट गई तो वह दिल्ली से कानपुर आ गई। संदीप अक्सर दिल्ली से कानपुर नेहा से मिलने के लिए आता था और दो से तीन दिनों तक नेहा के घर पर ही रुकता था। दोनों पिछले ढाई सालों से एक-दूसरे से मिलते आ रहे थे। संदीप के कहने पर नेहा ने अपनी पति से झगड़ा कर अगल हो गई और बर्रा में अकेले रहती थी। संदीप जब भी कानपुर आता तो नेहा को पैसे देता और पूरा खर्चा खुद उठाता था।
पर दूसरे युवक से बना लिए संबंध
संदीप दिल्ली में अच्छी कंपनी में जॉब करता था और इसी के चलते वह तीन माह से कानपुर नहीं आया। इसका फाएदा नेहा ने उठाया। उसने प्रमीन कुमार से दोस्ती कर ली और संदीप से दुरी बना ली। संदीप को जब इसकी भनक लगी तो वह कानपुर आया और अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी। नेहा ने संदीप को बहुत समझाया पर वह नहीं माना और और नेहा की मौसी के लड़के को अश्लील पिक सेंड कर दिया। उसकी इन्हीं हरकतों से अजीज आकर नेहा ने अपने साथियों के साथ मिलकर हत्या का प्लान बनाया। एसपी अशोक कुमार ने बताया कि नेता ने संदीप को फोन कर कानपुर बुलाया और मौत के घाट उतार दिया।
मिलने के लिए बुलवाया और मर्डर कर दिया
नेहा ने संदीप को बीते 19 मार्च को दिल्ली से कानपुर बुलाया। 20 मार्च की रात संदीप नेहा के लिए खाना और अपने लिए शराब लेकर उसके कमरे में पंहुचा था। नेहा का एक अन्य प्रेमी प्रवीन कुमार और उसका एक साथी देवेन्द्र पहले से ही कमरे में मौजूद थे और छिप कर टाल में बैठे थे। जब संदीप आया तो दोनों साथ में खाना खाया। संदीप शराब के नशे में हो गया तो नेहा घर में रखे हसिए से उसकी गरदन में कई वार कर मौत के घाट उतार दिया। संदीप की मौत के बाद नेहा और उसके अन्य साथियों ने शव को छिपाने के लिए एक विस्टा कार से शव को पांडू नदी में फेक दिया था। इस हत्या का बर्रा पुलिस ने अनावरण कर नेहा उसके प्रेमी प्रवीन व् देवेन्द्र को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो