scriptयुवक को नही था ये अंदेशा, अचानक मित्र के भाई ने दाग दी फायर, मौत से मच गया हडकंप, आखिर क्या थी वजह | friend brother firing yuvak and death here kanpur dehat | Patrika News

युवक को नही था ये अंदेशा, अचानक मित्र के भाई ने दाग दी फायर, मौत से मच गया हडकंप, आखिर क्या थी वजह

locationकानपुरPublished: Apr 07, 2019 10:26:53 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

बताया जा रहा है कि उसके मित्र के भाई ने नशे की हालत में तमंचे से गोली चलाई थी, इससे उसकी मौत हो गयी।

golikand

युवक को नही था ये अंदेशा, अचानक मित्र के भाई ने दाग दी फायर, मौत से मच गया हडकंप, आखिर क्या थी वजह

कानपुर देहात-भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र के बढ़ौली गांव के पास हाईवे किनारे एक ढाबा में उस समय अफरा तफरी मच गई, जब ढाबा के बगल में मित्र से मिलने आए ट्रक चालक के सीने में गोली लगने से उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि उसके मित्र के भाई ने नशे की हालत में तमंचे से गोली चलाई थी, इससे उसकी मौत हो गयी। घटना के बाद आरोपित जाकर छिप गया। हालांकि पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।
कानपुर देहात के बरौर थाना क्षेत्र के हैदरापुर गांव निवासी राजेश यादव ट्रक चालक था। बीते दिन वह बढ़ौली गांव के पास हाईवे के किनारे स्थित एक ढाबा के बगल में रहने वाले अपने मित्र बालेश्वर यादव उर्फ अतुल यादव से मिलने के लिए उनके घर पर गया था। जब राजेश यादव मित्र के साथ घर के बरामदे में तख्त पर बैठकर जलपान कर रहा था। इसी बीच अतुल का बड़ा भाई राकेश यादव नशे की हालत में वहां पहुंच गया। उस दौरान वह हाथ में तमंचा लिए था। वह बार बार तमंचा तान रहा था। जब तक अतुल उसे रोकत, उसने तमंचे से फायर कर दिया। गोली राजेश यादव के सीने में जा धंसी। खून से लथपथ राजेश वहीं गिर कर तड़पने लगे। जबकि राकेश यादव तमंचा लहराते हुए मकान के पीछे खेतों की ओर चला गया।
घटना के बाद अतुल आनन-फानन घायल राजेश को सीएचसी पुखरायां ले गए। जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। हालांकि जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते में राजेश ने दम तोड़ दिया। बाद में जिला अस्पताल में परीक्षण के बाद डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी पर भोगनीपुर के इंस्पेक्टर मनोज कुमार सिंह, एसएसआइ अशोक कुमार श्रीवास्तव, एसआई संदीप कुमार घटनास्थल पर पहुंचे। घटना के बावत एसएसपी अनूप कुमार व सीओ राजाराम चौधरी ने भी गांव पहुंच कर छानबीन की। जानकारी पर पुलिस ने खेत में छिपे आरोपित राकेश यादव को पकड़ लिया। भोगनीपुर कोतवाली इंस्पेक्टर मनोज कुमार सिंह ने बताया कि गोली लगने से राजेश यादव की मौत हो गई।आरोपित से पूछताछ की जा रही है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो