script

केशव प्रसाद मौर्य का राजभर पर बड़ा हमला, बोले-उन्हें समझा दिया गया है, नहीं समझे तो जनता समझा देगी

locationकानपुरPublished: Nov 11, 2018 08:58:11 pm

Submitted by:

Ashish Pandey

बोले-यदि वो ऐसे ही गलत बयानबाजी करते रहेंगे तो जनता का उन पर से विश्वास उठ जाएगा।
 

keshav maurya

केशव प्रसाद मौर्य का राजभर पर बड़ा हमला, बोले-उन्हें समझा दिया गया है, नहीं समझे तो जनता समझा देगी

कानपुर. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने ओमप्रकाश राजभर पर जमकर हमला बोला। उन्होंने सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष और कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर को हिदायत देते हुए सयंमित रहने को कहा है। डिप्टी सीएम ने कहा कि सरकार के खिलाफ रोज-रोज बयानबाजी ठीक नहीं है। कहा कि राजभर को अपने मंत्रीमंडलीय उत्तरदायित्व का निर्वहन करने के साथ ही अपनी पार्टी का जनाधार बढ़ाना चाहिए। यदि वो ऐसे ही गलत बयानबाजी करते रहेंगे तो जनता का उन पर से विश्वास उठ जाएगा।
आईटी सेल के वालीनटियरों के साथ बैठक के लिए यहां पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने मंत्री ओमप्रकाश राजभर के खिलाफ जमकर हमला बोलते हुए कहा कि राजभर को समझाने का प्रयास किया गया है। उम्मीद है कि वे समझ जाएंगे, अन्यथा जनता उन्हें समझा देगी। कहा कि वो सरकार में मंत्री हैं और उन्हें गलत बयानबाजी नहीं करनी चाहिए। कहा कि उन्हें भाजपा को सलाह देने की बजाय अपनी पार्टी की ओर अधिक ध्यान देना चाहिए। प्रदेश की जनता बीजेपी के साथ है और यदि वो सब देख व सुन रही है। इसलिए मंत्री होने के नाते उन्हें जनता के लिए कार्य करना चाहिया। साथ ही गठबंधन धर्म का पालन करें।
इस बयान के बाद बिफरे डिप्टी सीएम
बतादें कि मंत्री राजभर लगातार मुख्यमंत्री और सरकार पर बयानबाजी कर रहे हैं। उन्होंने शनिवार को बयान दिया था कि बीजेपी जिस तरह से जिलों का नाम बदल रही है, ऐसे में हमारी उन्हें सलाह है कि वो तीन मुस्लिम नेता मोहसिन रजा, शाहनवाज हुसैन और मुख्तार अब्बास नकवी का नाम बदल दे। इसी के चलते अब बीजेपी के नेता भी राजभर को उन्हीं की भाषा मे ंजवाब देने लगे हैं। आईटी सेल की बैठक के दौरान डिप्टी सीएम ने केंद्र व राज्य सरकारों की उपलब्धियों की जानकारी दी। साथ ही अन्य मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रखी।
जल्द बनेगा राम मंदिर
राम मंदिर मुद्दे पर मौर्य ने कहा कि श्री राम जन्मभूमि पर भगवान रामलला का भव्य मंदिर ही बनेगा। वहां बाबर के नाम की कोई इमारत या स्मारक नहीं बनने दिया जाएगा। मामला कोर्ट में चल रहा है और हमें उम्मीद है कि इसका फैसला जल्द रामभक्तों के पक्ष में आएगा।
सफल रही नोटबंदी
नोटबंदी के दो साल पूरे होने पर उन्होंने कहा कि देश के अंदर ढाई लाख फर्जी कम्पनिया बंद कर दी गई। ऑनलाइन बड़े पैमाने पर शुरू हो गया, जिससे 64 प्रतिशत टैक्स भरने वाले बढ़ गए हैं। जीएसटी आने के बाद एक लाख करोड़ का कलेक्शन आना शुरू हो गया, इससे यह बात साबित होती है कि नोटबंदी सफल है। डिप्टी सीएम ने कहा कि 2019 में फिर से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बनेंगे। जबकि विपक्ष का महागठबंधन मतों की गिनती के बाद बिखर जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो