script

Kanpur Crime News दिनदहाड़े घर में घुसकर महिला का बेरहमी से कत्ल

locationकानपुरPublished: Jul 18, 2019 07:35:20 pm

Submitted by:

Vinod Nigam

बर्रा थानाक्षेत्र का मामला, अकेली महिला पर बदमाशों ने बोला हमला, हत्या के बाद लूट ले गए सारा सामान, पुलिस ने दर्ज की एफआईआर।

crooks killed the woman in kanpur crime hindi news

Kanpur Crime News दिनदहाड़े घर में घुसकर महिला का बेरहमी से कत्ल

कानपुर। बर्रा थानाक्षेत्र के अम्बेडकर नगर इलाके में गुरूवार को घर में घुसकर बदमाशों ने दिनदहाड़े महिला की गला काट कर हत्या कर दी, जिससे मोहल्ले में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। वहीं फॉरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल से कुछ साक्ष्य जुटाए हैं।

अकेला पाकर वारदात को अंजाम
बर्रा थाना क्षेत्र के अम्बेडकर नगर इलाके में ट्रक चालक संतोष कुशवाहा अपनी पत्नी अंशू के साथ रहते हैं। वो ट्रक लेकर दूसरे शहर गए हुए थे। घर पर उनकी पत्नी अंशु थीं। गुरूवार को अज्ञात बदमाश घर में दाखिल हुए और महिला को बंधक बना लिया। आरोपियों ने महिला की बेहरमी से पिटाई की और फिर तेज धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी। इसके बाद घर में रखा सारा सामान लेकर फरार हो गए।

महिला मित्र ने पुलिस को दी सूचना
पड़ोस में रहने वाली मृतका की महिला मित्र मधु किसी काम के चलते उनके घर आई। दरवाजा खुला देख वो अंदर गई। आवाज लगाने पर जब अंशू ने कोई जवाब नहीं दिया तो मधु कमरे के अंदर दाखिल हुई। जमीन पर अंशु का शव देख उन्होंने शोर मचाया। स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने के साथ मृतका के पति को इसकी जानकारी दी।

आरोपी जल्द पुलिस की गिरफ्त
हत्याकांड के बाद मौके पर एसपी साउथ रवीना त्यागी पहुंची। उन्होंने बताया कि संतोष कुशवाहा की सात वर्ष पहले अंशु से शादी हुई थी । संतोष ड्राइवरी का काम करते हैं। रोज की तरह संतोष अपने काम पर गए हुए थे। पत्नी अकेली घर पर थी । जिसके बाद बदमाशो ने महिला को अकेली देख कर घटना को अंजाम दिया है। घर का सारा सामान भिखरा पड़ा था। महिला का शव खून से लथपथ जमीन पर पड़ा था। पुलिस और फॉरेंसिक टीम जाच कर रही है।. जल्द ही आरोपी सलाखों के पीछे होंगे।

विपक्ष ने साधा निशाना
मामले की जानकारी होने पर विपक्षी दलों के नेता भी मृतका के घर पर पहुंचे। सपा नगर अध्यक्ष मुइन खान ने कहा कि यूपी में जंगल राज है। पुलिस बेकसूरों का एनकाउंटर कर रही है, जबकि अन्य अपराधी खुलेआम घूम कर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। मुइन खान ने कहा कि 24 घंटे के अंदर यूपी में 14 निर्दोष लोगों की हत्या कर दी जाती है। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस पर जवाब नहीं देते। कहा, सोनभद्र में 11 ग्रामीणों और दो पुलिसकर्मियों की बेरहमी से हत्या की गई। अब कानपुर में भी महिला को मार दिया गया। ऐसी सरकार को सत्ता में बनें रहने का हक नहीं हैं। प्रदेश के मुख्यमंत्री को इस्तीफा दे देना चाहिए।

ट्रेंडिंग वीडियो