मंत्री महाना सिपाही पर भड़के, पैरों पर गिरकर कहा सॉरी

By: Vinod Nigam

Updated On: Oct, 22 2018 02:34 PM IST

 
  • भाजयुमो की कार्यसमिति की बैठक में भाग लेने के लिए जा रहे थे मंत्री महाना, सीएम की फ्लीट से टकराई कार, सिपाही को जमकर लगाई फटकार

कानपुर। बीजेपी युवा मोर्चा की कार्यसमिति की बैठक में भाग लेने के लिए सीएम योगी अिदत्यनाथ सहित कई दिग्गज मोतीझील स्थित लाजपत भवन पहुंचे। इसमें शामिल होने के लिए मंत्री सतीश महाना भी अपने लाव-लश्कर के साथ निकले। इसी दौरान सीएम की फ्लीट की गाड़ी ने कैबिनेट मंत्री सतीश महाना की कार में जोरदार टक्कर मार दी। ये देख महाना नं कार का गेट खोला और सीधे पुलिसकर्मी के पास पहुंच गए। उसे जमकर फटकार लगाई और सस्पेंड कराए जाने की धमकी दी। मंत्री का गुस्सा देख पुलिसकर्मी उनके पैरों पर गिरकर माफी मांगने लगा। तभी मीडिया को देख मंत्री बिना कुछ बोले महाना भाजयुमो कार्यसमिति की बैठक में हिस्सा लेने कार्यक्रम स्थल तक पैदल ही चले गए।

सीएम की फ्लीट ने मारी टक्कर
भाजयुमो की कार्यसमिति की बैठक सोमवार की सुबह लाजपत भवन में शुरू हो गई। जिसमें भाग लेने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ सहित कई मंत्री व पदाधिकारी कानपुर पहुंचे। कार्यक्रम स्थल से कुछ ही दूरी पर कैबिनेमंत्री सतीश महाना की कार में सीए की फ्लीट में से एक सफेद रंग की गाड़ी ने जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना के बाद महाना गुस्से से लाल हो गए और गाड़ी चला रहे पुलिसकर्मी पर भड़ गए थे। मंत्री ने पुलिसकर्मी को कार से नीचे उतारा और उसे सस्पेंड कराने की धमकी दी। सस्पेंड की बात सुन पुलिसकर्मी मंत्री के पैर पकड़ लिए और माफी मांगने लगा। इसी दौरान मीडिया के कर्मियों ने पूरा घटनाक्रम सूट करने लगे, मंत्री महाना चुपचाप पैदल चल पड़े।

साइड देने के चलते कार हुई टच
ड्राइवर अनिल ने बताया कि उनकी गाड़ी सीएम की फ्लीट में टेल में लगी हुई थी। उसी समय पीछे से सतीश महाना जी की गाड़ी आ गयी साइड देने के चलते गाड़ी साइड से टच हो गयी जिसपर उनको गुस्सा आ गया। सिपाही ने बताया कि मंत्री जी ने मुझे अपशब्द कहे और सस्पेंड करने की बात कही। मैंने मंत्री से माफी मांगी तब कहीं उनका गुस्सा शांत हुआ। मामले पर जब मंत्री से बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया।

Published On:
Oct, 22 2018 02:34 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।