scriptनौकरी पाकर खिले फ्रेशर सीए के चेहरे, अब तक का सबसे बड़ा प्लेसमेंट | 54 placement jobs in CA institute | Patrika News

नौकरी पाकर खिले फ्रेशर सीए के चेहरे, अब तक का सबसे बड़ा प्लेसमेंट

locationकानपुरPublished: Apr 02, 2019 10:54:52 pm

५०० नए सीए ने प्लेसमेंट को किया था आवेदन११० इंटरव्यू में १२ कंपनियों ने ५४ को दी नौकरी

campus plasment

नौकरी पाकर खिले फ्रेशर सीए के चेहरे, अब तक का सबसे बड़ा प्लेसमेंट

कानपुर। सीए संस्थान में हुए अब तक के सबसे बड़े कैंपस प्लेसमेंट में १२ कंपनियों ने ५४ सीए को नौकरी दी। नौकरी पाकर फे्रशर सीए के चेहरे खिल उठे। इनमें सबसे ज्यादा पैकेज लोहिया कार्प ने शहर की शैली सिंहानिया को दिया।
आईसीआईसीआई बैंक ने किए १० सेलेक्शन
सबसे ज्यादा सेलेक्शन आईसीआईसीआई बैंक ने किए। बैंक ने सभी सीए को आठ लाख का पैकेज दिया। पहली बार बैंक ने एक साथ इतने ज्यादा लोगों का चयन किया है। इसके अलावा एचसीएल टेक्नोलॉजी लिमिटेड ने आठ सेलेक्शन किए। इंटरव्यू लखनपुर स्थित रीजनल ऑफिस में हुए। जिसमें ५४ लोगों का चयन किया गया।
२०१६ की सिटी टॉपर को नौ लाख का पैकेज
लोहिया कार्प ने एक ही सेलेक्शन किया पर पैकेज सबसे ज्यादा नौ लाख रुपए का दिया। यह पैकेज पाने वाली शैली सिंहानिया २०१६ में सीए आईपीसीसी की सिटी टॉपर रह चुकी हैं। शैली ने इंटर तक हिंदी मीडियम से ही पढ़ाई की और कामर्स स्टूडेंट से ज्यादा नंबर पाए। सबसे ज्यादा पैकेज पाकर घर में खुशी का माहौल है।
सपने पूरे करने का मौका
नौकरी पाने वाले सभी फे्रशर सीए बेहद खुश हैं। उन्हें अपने सपने पूरे करने का मौका मिला है। कौशलपुरी निवासी शरन लखमानी को जनरल मोटर्स से साढ़े सात लाख का पैकेज मिला है। शरन ने नवंबर २०१८ में सीए फाइनल की परीक्षा पास की थी। उनका सपना कॉरपोरेट की दुनिया में नाम कमाने का है। चमनगंज निवासी अब्दुल वहीद का चयन भी जनरल मोटर्स में हुआ है। वे भी इसी क्षेत्र में कॅरियर बनाना चाहते हैं।
२४ को ज्वाइनिंग लेटर का इंतजार
चयनित हुए ५४ सीए में ३० को देर शाम तक नियुक्ति पत्र मिल चुके हैं, जबकि शेष २४ को अभी लेटर मिलने का इंतजार है। उनका रिजल्ट अभी प्रक्रिया में है। यहंा पर कैंपस प्लेसमेंट के लिए ५०० नए सीए ने आवेदन किया था, जिसमें इंटरव्यू के लिए २०० का चयन किया गया था।

ट्रेंडिंग वीडियो