script

उसे अकेली देख चाचा ने ही कर दिया रेप, लड़की ने रो-रोकर पिता को बताई आरोपी की करतूत

locationकन्नौजPublished: Apr 22, 2018 04:58:19 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

कन्नौज के विशुनगढ़ थाना क्षेत्र का मामला। आरोपी फरार, जांच में जुटी पुलिस

kannauj crime news
कन्नौज. सरकार ने तमाम कोशिशों के बावजूद दुष्कर्म और रेप के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। उत्तर प्रदेश के कन्नौज में एक 11 साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां एक चाचा ने ही अपनी नाबालिग भतीजी की इज्जत तार-तार करते हुए बलात्कार की घटना को अंजाम दिया है। पीड़िती के पिता ने पुलिस को मामले की तहरीर दे दी है। केस दर्ज कर पुलिस कार्रवाई में जुट गई है, लेकिन आरोपी फरार है।
रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला कन्नौज जिले के विशुनगढ़ थाना क्षेत्र का है। चाचा ने नाबालिग भतीजी को सहारा देने के बजाय उसकी मजबूरी का फायदा उठाते हुए उसे बलात्कार किया। मिली जानकारी के मुताबिक, कुछ वर्ष पहले बच्ची की मां की मृत्यु हो गई थी, जिसके बाद वह अपने पिता के साथ रहती थी। पिछले दिनों किसी मामले को लेकर पिता को पुलिस ने जेल भेजा तो उसने अपनी बेटी की देखभाल का जिम्मा भाई पर छोड़ दिया। कुछ दिन पहले ही पिता जेल से छूटकर घर आया था।
वो अकेली थी और अचानक आ गया चाचा और..
बच्ची को अकेली पाकर चाचा की नीयत खराब हो गई। वह रोजाना किसी न किसी बहाने मासूम को छेड़ता और अश्लील हरकत करता था। शनिवार को लड़की को अकेली देखकर चाचा ने उसे दबोच लिया और उससे बलात्कार किया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी चाचा फरार हो गया। वारदात के वक्त जेल से छूटा पिता किसी काम के सिलसिले में घर से बाहर गया हुआ था।
पीड़िता ने पिता को बताई आपबीती तो…
पिता जब घर लौटा उसने डरी सहमी और रोती हुई बेटी को देखा तो कारण पूछा। पीड़िता ने बताया कि चाचा ने उसके साथ जबरदस्ती गलत काम किया है। उसने बताया कि वह पहले भी उससे रोज-रोज गलत हरकत करता था। बेटी की बात सुनकर पिता के पैरों के नीचे जमीन खिसक गई। उसने भाई को तलाश किया, लेकिन वह नहीं मिला। इसके बाद उसने थाने में जाकर पूरी बात बताई और आरोपी भाई के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश में जुट गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो