script

डिंपल यादव को लेकर फेसबुक पर हुई ऐसी टिप्पणी, देखकर अखिलेश यादव को आया गुस्सा, उठाया यह बड़ा कदम

locationकन्नौजPublished: Nov 12, 2018 03:34:46 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

डिम्पल यादव के बारे में इस व्यक्ति ने कही ये बात… गुस्साए अखिलेश ने तत्काल उठाया ये बड़ा कदम

akhilesh yadav

डिम्पल यादव के बारे में इस व्यक्ति ने कही ये बात… गुस्साए अखिलेश ने तत्काल उठाया ये बड़ा कदम

कन्नौज. फेसबुक में सपा सांसद डिंपल यादव और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर अभद्र टिप्पणी का मामला गरमा गया है। सदर विधायक ने फर्जी आईडी बनाकर भड़काऊ पोस्ट करने वालों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। वहीं इस मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। और आरोपितों की तलाश के लिए आईटी विशेषज्ञों की मदद ले रही है।
फर्जी आईडी बनाकर की गई अभद्र टिपण्णी

समाजवादी पार्टी के सदर विधायक अनिल दोहरे और शेखाना निवासी नाजिम खान ने सदर कोतवाली में तहरीर दी है। आरोप लगाया है कि अंकित तिवारी, भंवरलाल भद्दू, लाइवा नूर, अंकित यादव, हया मंसूरी और सुनील पी यादव के नाम से फर्जी आईडी बनाकर सांसद के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की गई है। उन्होंने पुलिस को पोस्ट की फोटो काफी उपल्ब्ध कराते हुए ऐसे असामाजिक तत्वों पर कार्रवाई की मांग की है।
सपा कार्यकर्ताओं में गुस्सा

सदर विधायक के साथ रिपोर्ट दर्ज कराने गए सपा प्रदेश सचिव नाजिम अख्तर ने बताया कि सोशल मीडिया पर प्रकाश सिंह, हया मंसूरी और सुनील पी. यादव की आईडी से सांसद डिंपल यादव के खिलाफ अभद्र टिप्पणी पोस्ट की गई है। इन्हीं तीन आईडी से भड़काऊ पोस्टे भी डाली गई हैं। इस तरह की पोस्ट सपा कार्यकर्ताओं में गुस्सा है। वहीं इस मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पूरे मामले की जांच की जा रही है और आरोपितों की तलाश के लिए आईटी विशेषज्ञों की मदद ले रही है।
48 घंटों में कार्रवाई की मांग

फेसबुक में सपा सांसद डिंपल यादव और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर अभद्र टिप्पणी के मामले में सपा कार्यकर्ताओं में काफी गुस्सा व्याप्त है उनका कहना है कि 48 घंटों के अंदर यदि अगर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई नहीं की गई तो हम सभी लोग सड़कों पर उतरकर आंदोलन कर धरना प्रदर्शन करेंगे । हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और कन्नौज की सांसद डिंपल यादव का अपमान हम लोग कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो