scriptबाइक सवार युवकों ने शिक्षक को मारी गोली, इस वजह से ससुरालियों से जुड़ रहे हैं घटना के तार | teacher shot by accused in kannauj | Patrika News

बाइक सवार युवकों ने शिक्षक को मारी गोली, इस वजह से ससुरालियों से जुड़ रहे हैं घटना के तार

locationकन्नौजPublished: Sep 23, 2018 03:35:21 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

बाइक सवार युवकों ने शिक्षक को मारी गोली, इस वजह से ससुरालियों से जुड़ रहे हैं घटना के तार

firing

बाइक सवार युवकों ने शिक्षक को मारी गोली, इस वजह से ससुरालियों से जुड़ रहे हैं घटना के तार

कन्नौज. एक शिक्षक को काली नदी पुल के पास बाइक सवार दो युवकों ने पीछे से गोली मार दी। वारदात को अंजाम देकर दोनों फरार हो गए। गोली की आवाज सुनकर ग्रामीणों ने डायल 100 को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायल को 108 की सहायता से गुरसहायगंज स्वास्थ्य केंद्र भेजा। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया।
बाइक सवार युवकों ने मारी गोली

जनपद कन्नौज की गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के फखरपुर सराय प्रयाग निवासी शिक्षक अरविंद राजपूत पूर्व माध्यमिक विद्यालय लालपुर पश्चिम में सहायक अध्यापक के पद पर तैनात हैं। वह बाइक से स्कूल जा रहे थे। काली नदी पुल के पास सिंहपुर में पीछे बाइक से चल रहे दो युवकों ने गोली मार दी। गोली लगते ही शिक्षक घायल हो कर गिर पड़ा व हमलावर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल शिक्षक को इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया जहां डॉक्टरों ने प्रथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया।
ससुरालियों पर लगा आरोप

घटना के बाद शिक्षक के भाई विपिन ने बताया कि भाई की ससुरालियों से दहेज प्रथा का मुकदमा कोर्ट में चल रहा है। उसी को लेकर भाभी प्रेंशी उर्फ गुड़िया के भाई सुनील पुत्र रामचन्द्र निवासी दौलत पूर ठठिया ने अपने एक अज्ञात साथी के साथ घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने बताया कि तहरीर मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी।
पत्नी से चल रहा है विवाद

अरविंद की शादी 2007 में ठठिया थाना के दौलतपुर गाव के रामचन्द्र की पुत्री प्रिंसी के साथ हुई थी। शादी के एक वर्ष बाद ही दोनों में विवाद हो गया। विवाद बढ़ा तो मायके वालों ने घर में घुसकर शिक्षक के साथ मारपीट की। इसके बाद पत्‍‌नी छोड़ कर मायके चली गई। कोर्ट के आदेश पर शिक्षक पर दहेज का मुकदमा दर्ज हो गया। कोर्ट के आदेश पर शिक्षक अपनी पत्‍‌नी को पाच हजार रुपये महीना गुजारा भत्ता देने लगे।
इसकी भी चर्चा

शिक्षक के दूसरी शादी करने की भी चर्चा है। हालाकि शिक्षक इस बात से इन्कार कर रहे हैं। ग्रामीणों की मानें तो ये वजह भी गोली मारने की वजह हो सकती है। हालाकि पुलिस मामले को संदिग्ध मानते हुए जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो