script

इलाज के लिए बाइक से जा रहे थे हॉस्पिटल, अचानक सामने से मौत बनकर आए वाहन ने ले लिया अपनी चपेट में

locationकांकेरPublished: Nov 16, 2018 04:10:32 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

उपचार के लिए चिकित्सालय ले जाते समय अज्ञात वाहन की टक्कर से घटनास्थल पर दो व्यक्ति की मौत हो गई है।

accident news

इलाज के लिए बाइक से जा रहे थे हॉस्पिटल, अचानक सामने से मौत बनकर आए वाहन ने ले लिया अपनी चपेट में

कांकेर. छत्तीसग्रह के कांकेर जिले के नरहरपुर ब्लॉक अंतर्गत आने वाले ग्राम सुरही निवासी एक व्यक्ति को उपचार के लिए नरहरपुर चिकित्सालय ले जाते समय अज्ञात वाहन की टक्कर से घटनास्थल पर दो व्यक्ति की मौत हो गई है। वहीं एक अन्य घटना में नरहरपुर ब्लॉक अंतर्गत आने वाले ग्राम जामगांव व दबेना के बीच मोटर साइकिल सवार की टक्कर से साइकिल सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई है।
जानकारी के अनुसार चारामा ब्लॉक अंतर्गत आने वाले ग्राम बाबूकोहका निवासी जगतराम (50) व नरहरपुर ब्लॉक के डेकुना निवासी शंकरलाल मंडावी (52) नरहरपुर ब्लॉक के ग्राम सुरही निवासी संग्राम सिंह को तबीयत खराब होने की जानकारी मिलने पर अस्पताल लेकर जा रहे थे। इसी दौरान नरहरपुर के वार्ड क्रमांक 11 में अज्ञात वाहन की टक्कर से जगतराम व शंकरलाल की मौके पर ही मौत हो गई।
घटना के पश्चात चारपहिया वाहन चालक अज्ञात वाहन को लेकर फरार हो गया। ग्रामीणों को जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण घटना स्थल पर एकत्र होकर आक्रोश व्यक्त करने लगे। इसके पश्चात संजीवनी 108 की मदद से तीनों को नरहरपुर चिकित्सालय लाया गया, जहां डॉक्टरों ने जगतराम व शंकरलाल मंडावी को मृत घोषित कर दिया। वहीं सुरही निवासी संग्राम सिंह को प्राथमिक उपचार के पश्चात धमतरी रेफर कर दिया गया।

दबेना के पास अज्ञात मोटर साइकिल ने मारी टक्कर
एक अन्य घटना में नरहरपुर ब्लॉक के ग्राम दबेना निवासी बलीराम मंडावी (60) को अज्ञात मोंटर साइकिल चालक ने ग्राम जामगांव व दबेना के बीच ठोकर मार दी। जिससे बलीराम की मौके पर ही मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मंडावी धान कटाई के लिए साइकिल से थ्रेसर मशीन लाने जा रहा था। घटना के बाद ग्रामीणों की मदद से 108 संजीवनी एक्सप्रेस में बलीराम को नरहरपुर चिकित्सालय ले जाया गया।

जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। दोनों घटनाओं के पश्चात ग्रामीणों द्वारा पुलिस को सूचना दे दी गई। अस्पताल सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस द्वारा नरहरपुर अस्पताल पहुंचकर शव का पंचनामा कर परिजनों को सूचना भेजी गई है। वहीं दोनों अज्ञात वाहन चालकों की तलाश की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो