scriptबच्चें भूल गए थे टाई तो टीचर ने स्कूल प्रेयर से निकाला बाहर और करदी बेरहमी से मासूमों की पिटाई | teacher beat student for not having proper dress up in Chhattisgarh | Patrika News

बच्चें भूल गए थे टाई तो टीचर ने स्कूल प्रेयर से निकाला बाहर और करदी बेरहमी से मासूमों की पिटाई

locationकांकेरPublished: Oct 18, 2018 01:36:21 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

स्कूल में बच्चें जब टाई बेल्ट पहनकर नहीं आए तो टीचर ने बेरहमी से उनकी पिटाई कर दी।

student

बच्चें भूल गए थे टाई तो टीचर ने स्कूल प्रेयर से निकाला बाहर और करदी बेरहमी से मासूमों की पिटाई

कांकेर. स्कूल में बच्चें जब टाई बेल्ट पहनकर नहीं आए तो टीचर ने बेरहमी से उनकी पिटाई कर दी।इस टीचर ने स्कूल की प्रेयर के दौरान ही ऐसे बच्चों को पकड़ लिया जो फुल यूनिफार्म में नहीं आए थे। लेकिन उन्हें मामूली सजा देने के बजाए शिक्षक ने उन्हें पीटना शुरू कर दिया।जिसके बाद कई बच्चें तो दर के कारण वहां से भाग गए।इसके अलावा कई बच्चों ने तो स्कूल जाना ही बंद कर दिया है।जांच में शिक्षक शराबी होने की बात सामने आई है।

नरहरपुर खंड शिक्षा अधिकारी एफ आर सलाम ने बताया कि मुझे इसकी जानकारी आप से मिल रही है, मैं मंडाभर्री जाकर इसकी जांच करुंगा। मामला सही पाए जाने पर शिक्षक के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।

सरपंच ग्राम पंचायत मंडाभरी तुलसीराम नेताम ने बताया कि सोमवार को 12 बच्चे मेरे पास पंचायत में आकर बताए कि शिक्षाकर्मी रमेश कुमार शेष ने खूब पिटाई की है। मैं तत्काल स्कूल में जानकारी लेने गया था लेकिन उक्त शिक्षक स्कूल में नहीं मिला। स्कूल प्रबंधन समिति की बैठक बुलाकर कार्रवाई की जाएगी।

शिक्षाकर्मी रमेश कुमार शेष ने कहा कि 15 अगस्त से जूता टाई बेल्ट पहन कर आने बोल रहा हूं। स्कूल में अनुशासन बनाए रखने के लिए मैं बच्चों को मारा हूं। अनुशासन बनाने के लिए बच्चों को मारना कोई गलत बात नहीं है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो