scriptतमाशा देख रहे युवक के गले में सपेरे ने डाल दिया सांप, डसने से हुई मौत | Snake Bite: Young man died after snake bite in Kanker Chhattisgarh | Patrika News

तमाशा देख रहे युवक के गले में सपेरे ने डाल दिया सांप, डसने से हुई मौत

locationकांकेरPublished: Jun 27, 2019 02:30:43 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

Snake Bite: सांप का खेल दिखा रहे सपेरे की लापरवाही से एक युवक की जान चली गई।

latest kanker news

Snake Bite: Young man died after snake bite in Kanker Chhattisgarh

कांकेर. छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में सांप का खेल दिखा रहे सपेरे की लापरवाही से एक युवक की जान (Snake Bite) चली गई। दरअसल यह घटना पखांजूर के पखांजूर की है जहां पर धमतरी निवारी सपेरा धनीराम आवासपारा में सांप का तमाशा दिखाने के लिए पहुंचा हुआ था।
snake bite news
सांप देखने धीरे धीरे बच्चों समेत लोगों की भीड़ बढ़ने लगी। भीड़ को देख कर सपेरे ने भी अपना खेल दिखाना शुरू किया। तभी सपेरे ने वहां बैठे एक युवक से कहा कि गले में सांप को डाल देगा तो उसके सारे कष्ट दूर हो जाएंगे। हालांकि पहले युवक ने ऐसा करने से मना किया। लेकिन सपेरे ने सांप के दांत नहीं होने का हवाला दिया और युवक के गले में डाल दिया। फिर क्या जैसे सांप गले में डाला उसने युवक को डस लिया और पूरी भीड़ खड़ी होकर तमाशा देखते रही है।
snake bite news
सांप के डसने के बाद युवक की तबीयत बिगड़ने लगी तो वहां अफरा-तफर मच गई। लोगों ने तुरंत युवक के घरवालों को घटना की जानकारी दी। परिजन तुरंत युवक को सिविल अस्पताल लाए जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत के बाद गुस्साए लोगों ने सपेरे को पकड़कर हाथापाई करने लगे। बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया। मृतक सुरेश मंडल पीवी 18 का रहने वाला था।
Chhattisgarh: शर्मसार हुआ बाप-बेटी की रिश्ता, पिता ने अपनी ही बेटी को बनाया हवस का शिकार

Snake Bite से जुड़ी खबरें यहां पढ़िए

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर या Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो